चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Malaika-Arjun की तरह इन कपल्स के रिश्ते पर भी सस्पेंस, फैंस भी कन्फ्यूज

Celebrities Relationships: कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो अपने रिश्तों को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। इन दिनों कई कपल्स के अलग होने की अफवाहें उड़ रही हैं। ये साथ हैं या अलग हो चुके हैं, अभी भी फैंस के लिए इस पर सस्पेंस बना हुआ है।
06:01 PM Jun 28, 2024 IST | Ishika Jain
Celebrities Relationships
Advertisement

Celebrities Relationships: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रिश्तों पर अक्सर सवाल खड़े हो जाते हैं। कौन- किसे डेट कर रहा? क्या कपल अभी भी साथ में हैं या फिर शादी में दरार आ गई है? अक्सर ये सभी सवाल सेलिब्रिटीज के रिश्तों पर उठते ही रहते हैं। ऐसे में कई बार तो फैंस भी रूमर्स पर विश्वास कर लेते हैं तो कभी वो कन्फ्यूजन में ही रह जाते हैं कि आखिर सच है तो है क्या? दरअसल, सेलेब्स की चुप्पी अक्सर एक सस्पेंस क्रिएट कर देती है। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कपल्स के बारे में जिनका रिश्ता फैंस के लिए अभी भी एक राज बना हुआ है।

Advertisement

मलाइका-अर्जुन

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लम्बे समय से डेट कर रहे हैं। वहीं, काफी समय से इनके रिश्ते में तनाव की खबरें सामने आ रही हैं। आए दिन मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की रूमर्स उड़ जाती हैं। हालांकि, मलाइका इन रूमर्स पर किसी न किसी तरह से सफाई तो दे देती हैं लेकिन फैंस के मन में अब उनके रिश्ते को लेकर सवाल पैदा हो गए हैं। बिना आग के धुआं नहीं उठता और बार-बार ब्रेकअप रिपोर्ट्स तो यही इशारा कर रही हैं कि कुछ तो है जो ठीक नहीं है।

Advertisement

करण-तेजस्वी  

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस के घर में प्यार हुआ था। अक्सर ये दोनों कोजी मोमेंट्स के चलते फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लेते हैं। कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करते-करते कब ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में आने लगा इन्हें भी शायद इस बात का अंदाजा नहीं हुआ होगा। पिछले कुछ दिनों से इनके भी ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। अब कपल ने ब्रेकअप रूमर्स पर चुप्पी तोड़ते हुए कन्फर्म कर दिया है कि ये अभी भी साथ हैं और खुश हैं। फिर भी फैंस को यकीन नहीं हो रहा है।

दलजीत-निखिल

दलजीत कौर की दूसरी शादी खतरे है। कभी एक्ट्रेस बिना नाम लिए पति पर आरोप लगाती हैं और सोशल मीडिया से पति की तस्वीरें डिलीट करती हैं, तो कभी वो सिन्दूर और मंगलसूत्र पहनकर तस्वीरें शेयर कर देती हैं। ऐसे में फैंस भी समझ नहीं पा रहे कि वो चाहती क्या हैं। दलजीत का रिश्ता इस वक्त सबसे बड़ा सस्पेंस बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: परिवार, रिश्तों और जिंदगी का सबक सिखाती कहानियां… Sharmajee Ki Beti को देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

ईशा-भरत

ईशा देओल ने कुछ समय पहले ही अनाउंस किया था कि वो अपने पति भरत तख्तानी से सेपरेट हो रही हैं। ऐसे में इन दोनों का रिश्ता टूटने की खबर तो कन्फर्म हो गई, लेकिन दोनों अलग रहने के बाद भी अभी तक इनका तलाक क्यों नहीं हुआ? इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है।

Advertisement
Tags :
Arjun Kapoor Malaika Arora
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement