whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक दिन की इतनी फीस लेते हैं अनंत-राधिका के फोटोग्राफर, आपकी एक महीने की सैलरी से कई गुना ज्यादा

Celebrity Photographer Joseph Radhik: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फोटोज हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। कौन हैं अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फोटोज खींचने वाले फोटोग्राफर? अपने काम के लिए कितनी लेते हैं फीस? आइए आपको बताते हैं...
04:12 PM Jun 16, 2024 IST | Nancy Tomar
एक दिन की इतनी फीस लेते हैं अनंत राधिका के फोटोग्राफर  आपकी एक महीने की सैलरी से कई गुना ज्यादा
Celebrity Photographer Joseph Radhik

Celebrity Photographer Joseph Radhik: हाल ही में मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई है। पहली बार की तरह की इस बार भी ये जश्न बेहद लाइमलाइट में रहा। वहीं, अब लोगों की नजरें अनंत और राधिका की शादी पर हैं। जी हां, 12 जुलाई को अनंत-राधिका एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं। ऐसे में अंबानी फैमिली का चर्चा में रहना तो बनता है।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फोटोज कमाल की

हालांकि इस सबके बीच एक चीज है, जो लोगों को बेहद ध्यान खींच रही है और वो है अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के फोटोज। कपल की प्री-वेडिंग की फोटोज बेहद कमाल की हैं और इन्हें देखकर लोगों के मन में सवाल है कि आखिर कौन हैं अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फोटोज खींचने वाले फोटोग्राफर? अपने काम के लिए कितनी लेते हैं फीस? आइए आपको बताते हैं...

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Joseph Radhik (@josephradhik)

कौन हैं अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फोटोज खींचने वाले फोटोग्राफर?

अगर अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फोटोज की बात करें तो वो बहुत कमाल की हैं। जी हां, सामने आई लेटेस्ट फोटोज में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। वहीं, अगर इन फोटोज को खींचने वाले शख्स की बात करें तो ये तस्वीरें फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने ली हैं। जी हां, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फोटोज लेने वाले फोटोग्राफर कोई और नहीं बल्कि जोसेफ राधिक हैं। अपने काम के लिए जोसेफ राधिक मोटी रकम चार्ज करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Joseph Radhik (@josephradhik)

कितनी फीस लेते हैं जोसेफ राधिक?

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि जोसेफ राधिक मोटी फीस चार्ज करते हैं, जिसके हिसाब से उनकी एक दिन की फीस 1.25 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये तक है। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा जोसेफ के रहने से लेकर उनके अन्य खर्चे भी ग्राहक ही भरते हैं। सामने आईं फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि जोसेफ अपने काम में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं।

कॉर्पोरेट नौकरी करते थे जोसेफ

वहीं, अगर जोसेफ की बात करें तो फोटोग्राफी करने से पहले वो एक आम इंसान की तरह ही नौकरी किया करते थे। जी हां, फोटोग्राफी से पहले जोसेफ ने तीन साल तक कॉर्पोरेट नौकरी की। बता दें कि इसके लिए उन्होंने छह साल तक इंजीनियरिंग और बिजनेस की पढ़ाई की थी। इसके अलावा जोसेफ को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने गांवों में टूथपेस्ट भी सेल किया है। हालांकि जब वो कॉर्पोरेट नौकरी करते थे, तो इससे वो संतुष्ट नहीं थे और उन्होंने फोटोग्राफी का फैसला किया।

यह भी पढ़ें- Father’s Day 2024: वरुण धवन ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, Ram Charan ने भी दिखाई Klin Kaara की झलक

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो