whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Chandrika Dixit अब पति को भाई बताने पर हुईं ट्रोल, इंटरव्यू में वड़ा पाव गर्ल ने रिवील की थी लव स्टोरी

Chandrika Dixit Getting Trolled: बिग बॉस ओटीटी 3 में करीब 3 हफ्ते बिताने के बाद वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित का सफर खत्म हो गया। चंद्रिका ने बाहर आने के बाद कई इंटरव्यू दिए। अब ऐसे ही एक इंटरव्यू में उनके और उनके पति की लवस्टोरी और शादी तक पहुंची कहानी का जिक्र हो रहा है। इस इंटरव्यू में चंद्रिका बता रही हैं कि आखिर कैसे उनकी लवस्टोरी की शुरुआत हुई लेकिन इसी बीच चंद्रिका ने कुछ ऐसा बोल दिया कि वो फिर से काफी ट्रोल होने लगीं। आखिर क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में बताते हैं।
09:58 AM Jul 22, 2024 IST | Himanshu Soni
chandrika dixit अब पति को भाई बताने पर हुईं ट्रोल  इंटरव्यू में वड़ा पाव गर्ल ने रिवील की थी लव स्टोरी
Chandrika Dixit Getting Trolled

Chandrika Dixit Getting Trolled: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर होने के बाद चंद्रिका दीक्षित लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वायरल वड़ा पाव गर्ल के एक के बाद बयानों के चलते लगातार चर्चे हो रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर हाल ही में उनके इंटरव्यू का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति के बारे में एक बयान देते हुए नजर आ रही हैं। चंद्रिका ने अपने पति युगम के लिए एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है जिसके बाद अब फैंस लगातार उनका और पति का मजाक उड़ा रहे हैं। आखिर चंद्रिका ने ऐसा क्या कह दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उड़ गया उनका मजाक, इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

चंद्रिका ने पति को बोल दिया था भाई

दरअसल एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में चंद्रिका दीक्षित अपने पति युगम के साथ अपनी लवस्टोरी को बता रही थीं। इसी बीच चंद्रिका दीक्षित ने कुछ ऐसा बोल दिया कि उनकी अब काफी खिल्ली उड़ाई जा रही है। इस इंटरव्यू में चंद्रिका ने कहा कि जब युगम उन्हें मैसेज करते थे वो उनसे कहती थीं कि भाई कौन है तू? क्यों घुस रहा है मेरी लाइफ में? क्या चाहता है मुझसे? इसके बाद चंद्रिका ने बताया कि इसने मेरी जिंदगी में घुसना बंद ही नहीं किया और लगातार मुझे मैसेज करता रहा। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने बताया आखिर कैसे वहां से दोनों के बीच प्यार हो गया और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

चंद्रिका दीक्षित का उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू के वायरल होते ही लोगों ने तरह-तरह के कंमेंट्स करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने कमेंट किया कि बिग बॉस से निकलने के बाद चंद्रिका कुछ भी बोल रही हैं। वहीं कई लोगों ने उनका बहुत मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा कि कौन हैं वो लोग जो इन्हें सुनना चाहते हैं। वहीं एक यूजर ने तो लिख दिया कि बेचारे का वक्त ही खराब चल रहा था।

चंद्रिका-यश की लवस्टोरी की शुरुआत

चंद्रिका ने इसी इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके पति उनसे तीन साल छोटे हैं। वो दिल्ली आने के बाद उनसे मिलीं और दोनों के बीच पहले प्यार हुआ और फिर शादी हो गई। चंद्रिका ने इसी इंटरव्यू में बताया कि वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और दोनों का एक बेटा रूद्र भी है। बातचीत के दौरान 'वड़ा पाव गर्ल' ने ये भी बताया कि कैसे उनके पति ने उनकी जरूरतों का ध्यान रखा और हमेशा उनके लिए खड़े रहे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो