चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिग बॉस में दिखेंगी वायरल 'वड़ा पाव गर्ल', प्रोमो देखते ही भड़के लोग; क्‍या मेकर्स पर भारी पड़ेगा दांव?

Chandrika Gera Dixit in Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें पहले कन्टेंस्टेंट की एक झलक दिखाई दे रही है। हालांकि प्रोमो को देखने के बाद कई लोग भड़क गए हैं और बिग बॉस को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं।
11:50 AM Jun 19, 2024 IST | News24 हिंदी
बिग बॉस ओटीटी 3 में वड़ा पाव गर्ल
Advertisement

Chandrika Gera Dixit in Bigg Boss OTT 3: चंद्रिका गेरा दीक्षित यानी कि दिल्ली की फेमस वड़ा पाव गर्ल (Vada Pav Girl), सोशल मीडिया पर हर वक्त छाई रहती हैं चंद्रिका। अभी तक आपने पीतमपुरा में ठेले पर इन्हें वड़ा पाव बेचते हुए तो जरूर देखा होगा। चंद्रिका को जंहा इंटरनेट पर काफी ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ता है तो वहीं मैडम को सपोर्ट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। अक्सर विवादों का रास्ता ढूंढ ही लेती हैं चंद्रिका। कभी उन्हें पुलिस हिरासत में ले जाती है तो कभी लोगों के साथ सड़क पर वो चीखते चिल्लाते हुए नजर आती हैं। लेकिन अब चंद्रिका आपको टीवी के मॉस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में देखने को मिलने वाली है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने। अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार वायरल वड़ा पाव गर्ल अपनी पर्सनेलिटी दर्शकों तक पहुंचाते हुए दिखाई देंगी। चंद्रिका गेरा दीक्षित आज दिल्ली के ठेले से 'बिग बॉस OTT 3' का सफर तय करने जा रही हैं

Advertisement

जियो सिनेमा ने जारी किया चंद्रिका का प्रोमो

चंद्रिका बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं। हाल ही में जियो ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ब्लर फोटो शेयर की है, जिसमें एक लड़की ठेला लगाए खड़ी है और आस-पास काफी लोग नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में जियो ने लिखा है, '#BiggBossOTT3 का पहला कंटेस्टेंट कौन है? इस #TeekhiMirchi की झलक पाने के लिए #JioCinemaPremium पर जाएं'।

इसके अलावा बीते दिन हुई बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मेकर्स ने एक प्रोमो भी रिलीज कर दिया है जिसमें नजर आ रही एक लड़की का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन वो ठेले पर वड़ा पाव बनाती हुई दिख रही है। इससे साफ है कि शो में हमें दिल्ली की मशहूर 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित ही देखने को मिलेंगी। जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए इस प्रोमो में लड़की बोलती हुई नजर आ रही है कि मैंने लाइफ में अपने काम और परिवार को आगे रखा है और सवाल उठाने वाले को नीचे। अब बिग बॉस के घर में आ रही हूं, लोगों को जवाब देने।

Advertisement

प्रोमो देख भड़के ट्रोल्स, बोले- 'इतना गिर गया बिग बॉस'

शो का पहला प्रोमो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि इसे देखने के बाद लोग बिग बॉस के मेकर्स को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने लिखा है कि इस बार वो शो नहीं देखने वाले हैं, क्योंकि उसमें वड़ा पाव गर्ल दिखने वाली है। तो वहीं कुछ लोगों के मुताबिक, मेकर्स ने अब अपने शो का स्टैंडर्ड गिरा लिया है।

पति के साथ चंद्रिका बेचती थीं वड़ा पाव

चंद्रिका के बारे में बेहद कम लोग ही जानते हैं कि वो पहले फुल फ्लेज्ड जॉब किया करती थीं लेकिन कोविड के दौरान उनके बेटे की तबीयत खराब हुई तो चंद्रिका और उनके पति यश गेरा को जॉब छोड़नी पड़ी और दोनों ने अपने बेटे की देखभाल करने का फैसला किया। इसके बाद दोनों ने दिल्ली में वड़ा पाव का ठेला लगाया और देखते ही देखते उनके वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगे। चंद्रिका और उनके पति का मुंबई स्टाइल में वड़ा पाव बेचने का आइडिया एकदम जबरदस्त रहा। उनके वड़ा पाव का स्वाद सभी को काफी पसंद आया और ठेले पर वड़ा पाव खरीदने वालों की लंबी लंबी लाइनें लग गईं।

कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुईं चंद्रिका

जहां एक तरफ चंद्रिका गेरा दीक्षित के ठेले पर भीड़ बढ़ती ही चली गई वहीं इस ठेले वाले आइडिया की वजह से उनको काफी विवादों और ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा। चंद्रिका और उनके पति पर ये भी आरोप लगा कि दोनों वड़ा पाव के नाम पर आलू की टिक्की को पाव में रखकर बेच रहे हैं। इसके अलावा जब कस्टमर्स उनसे चार से ज्यादा वड़ा पाव पैक करने के लिए कहते थे वो साफ साफ मना कर देती थीं, जिसको लेकर काफी फूड ब्लॉगर ने भी उन्हें खूब बुरा भला कहा था

कब और कहां शुरू हो रहा बिग बॉस ओटीटी 3?

आपको बता दें बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत 21 जून से हो रही है। ये शो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा, जिसे सिर्फ जियो सिनेमा के सब्सक्राइबर्स ही देख पाएंगे। शो को लेकर सोशल मीडिया पर एक लिस्ट भी वायरल हो रही है, जिसमें शो में आने वाले सेलेब्स के नाम लिखे हुए हैं। इस लिस्ट में चंद्रिका गेरा के अलावा पॉलोमी दास, सना सुल्तान, मीका सिंह, साई केतन राव, सोनम खान, अंजुम फकीह, विशाल पांडे, बिलाल अमरोही समेत कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं।

Advertisement
Tags :
Big Bossbig boss ottchandrika dixit geradelhi viral vada pav girlJio Cinema
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement