whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Chandu Champion बनकर Kartik Aaryan ने वसूली कितनी फीस? डेब्यू फिल्म में मिली थी कुल इतनी रकम

Chandu Champion Star Cast Fees: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस बीच स्टार कास्ट की फीस से जुड़ी जानकारी भी सामने आ गई है। आइए जानते हैं कि किस स्टार ने कितनी फीस चार्ज की है।
10:22 AM Jun 14, 2024 IST | Jyoti Singh
chandu champion बनकर kartik aaryan ने वसूली कितनी फीस  डेब्यू फिल्म में मिली थी कुल इतनी रकम
Chandu Champion Star Cast Fees.

Chandu Champion Star Cast Fees: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। भले ही इस फिल्म से उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं मिली हो लेकिन उन्हें आज उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फिल्मों के साथ उनकी फीस का ग्राफ भी तेजी से ऊपर उठता रहा है। अब जब कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' आज 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, तो इस मौके पर जान ही लेते हैं कि एक्टर ने कितनी फीस चार्ज की है? बता दें कि 'चंदू चैंपियन' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद ऑडियंस पर सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। कुल मिलाकर स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

फिल्म 'चंदू चैंपियन' में किस स्टार ने कितनी फीस चार्ज की है, इसकी जानकारी भी सामने आ चुकी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा विजय राज, राजपाल यादव, भुवन अरोड़ा और पलक लालवानी भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन ने करीब 25 करोड़ रुपये के आसपास फीस चार्ज की है। जाहिर है कि इस फिल्म के लिए एक्टर ने काफी मेहनत की थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के लिए उन्हें सिर्फ 1.25 लाख रुपये दिए गए थे।

राजपाल यादव की फीस

जाहिर है कि फिल्म 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन ने पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, जो आज खत्म हो चुका है। वहीं फिल्म के दूसरे स्टारकास्ट की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजपाल यादव ने 'चंदू चैंपियन' के लिए 2 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Review: स्ट्रगल और डेडिकेशन की कहानी है Kartik Aaryan की फिल्म, देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

विजय राज की फीस

चंदू चैंपियन में विजय राज भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म में उन्होंने टाइगर अली का किरदार निभाया है, जो मुरली (कार्तिक आर्यन) को मिडिल वेट बॉक्सिंग की तैयारी कराता है। इस फिल्म के लिए बताया जाता है कि विजय राज ने 70 लाख रुपये चार्ज किए हैं। हालांकि उनकी फीस राजपाल यादव से काफी कम है।

अन्य स्टार्स की फीस

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' में अन्य स्टार्स की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भुवन अरोड़ा और पलक लालवानी को 30 लाख रुपये के आसपास फीस दी गई है। वहीं फिल्म के टोटल बजट की बात करें तो कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' का बजट 140 करोड़ रुपये बताया जाता है। इस फिल्म को  साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो