खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रात को उठकर क्यों रोने लगती है Sushmita Sen की भतीजी? Charu Asopa ने किया खुलासा

Charu Asopa Daughter: चारु असोपा की बेटी काफी इमोशनल है। वो रात में उठकर इन दिनों रोने लगती है। चारु ने रिवील किया है कि जियाना बीच रात में उठकर क्यों रो रही है और उसके चिड़चिड़े होने का क्या कारण है।
02:47 PM Jun 25, 2024 IST | Ishika Jain
Charu Asopa Daughter
Advertisement

Charu Asopa Daughter: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी ने काफी लाइमलाइट बटोरी थी। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी बनते ही चारु असोपा ने सबका ध्यान खींच लिया था। कभी राजीव संग उनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचाती थीं तो कभी इन दोनों के आरोप सुनकर लोग भी हैरान रह जाते थे। चारु और राजीव का रिश्ता कई उतार-चढ़ाव से गुजरा है।

Advertisement

राजीव ने बेटी के साथ बिताए 2 दिन

हालांकि, आखिर में इनकी शादी टूट ही गई और अब चारू और राजीव तलाक लेकर अलग हो गए हैं। वहीं, चारु अपनी बेटी जियाना के साथ रह रही हैं। ये बात अलग है कि जियाना की परवरिश चारू और राजीव मिलकर कर रहे हैं। राजीव को जैसे ही वक्त मिलता है तो वो समय निकालकर बेटी के साथ टाइम स्पेंड करने पहुंच जाते हैं। अभी राजीव ने पूरे 2 दिन अपनी बेटी के साथ ही बिताए हैं। लेकिन इन दो दिनों के बाद जियाना का क्या हाल है, वो जानकर आपका भी दिल टूट जाएगा।

रात में उठकर रोने लगी जियाना

अपने हालिया डेली व्लॉग में चारु असोपा ने बेटी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। चारु ने अपने व्लॉग में दिखाया कि जियाना अपने पापा के साथ कैसे टाइम स्पेंड कर रही है। राजीव बेटी को प्यार से नेल पेंट लगा रहे हैं। लेकिन दो दिन बाद जब राजीव लौटे तो उनकी बेटी उन्हें इतना मिस करने लगी कि वो रात में उठ-उठकर रोने लगती है। चारु ने बताया है कि जियाना अब रात में उठकर अपने पापा को मिस करते हुए रोने लगती है और अगले दिन चिड़चिड़ी हो जाती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: टीवी की सीता को हुई ‘एंडोमेट्रियोसिस’ नाम की बीमारी, ऑपरेशन की आई नौबत!

बेटी को कैसे संभालती हैं चारु?

हालांकि, चारु अपनी बेटी को चियर अप कर ही देती हैं। लेकिन वो अभी इतनी छोटी है कि मां-बाप के अलग होने के बाद उसकी जिंदगी एक आम बच्चे से अलग हो गई है। ऐसा नहीं है कि जियाना अपने पापा से नहीं मिल सकती, लेकिन वो रोज पापा के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पाती। वहीं, चारु अब बेटी के साथ-साथ काम पर भी ध्यान दे रही हैं ताकि वो बेटी की सभी जरूरतें पूरी कर सकें।

Advertisement
Tags :
Charu Asopa
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement