whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

VIDEO: Rajinikanth के आलीशान घर में घुसा बारिश का पानी, अन्य सेलिब्रिटी के घर भी दिखा असर

Floods Affected Rajinikanth House: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का चेन्नई स्थित घर भारी बारिश की चपेट में आ गया है। बारिश की वजह से उनके पोएस गार्डन स्थित आलीशान घर में पानी भर गया है।
09:55 AM Oct 16, 2024 IST | Jyoti Singh
video  rajinikanth के आलीशान घर में घुसा बारिश का पानी  अन्य सेलिब्रिटी के घर भी दिखा असर
Floods Affected Rajinikanth House.

Floods Affected Rajinikanth House: चेन्नई में लगातार हो रही बारिश की वजह से हालात बदतर हो गए हैं। इस बीच सुपरस्टार रजनीकांत के आलीशान घर में पानी भर गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत के पोएस गार्डन स्थित घर में बारिश का पानी भर गया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फिलहाल प्रभावित क्षेत्रों से पानी निकालने के लिए आपातकालीन उपाय किए जा रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि बीते मंगलवार को चेन्नई और आसपास के इलाकों में जमकर बारिश हुई है, जिसकी वजह से बड़े पैमाने पर बाढ़ जैसे हालात बन गए। तेज बारिश के कारण शहर का यातायात भी काफी प्रभावित हुआ और शहरवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

तस्वीरें और वीडियो वायरल

डेक्कन हेराल्ड के मुताबिक, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का आलीशान बंगला चेन्नई के पोएस गार्डन में स्थित है। भारी बारिश की वजह से उनका आलीशान विला जलमग्न हो चुका है। इसके अलावा परिसर में बाढ़ का पानी भी भर गया है।

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें पूरी सड़क पर पानी भरा दिखाई दे रहा है। वहीं सुपरस्टार के घर के बाहर भी पानी भरा हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जाता है कि बारिश की वजह से आसपास मौजूद सेलिब्रिटी के घर भी प्रभावित हुए हैं।

जल निकासी का काम शुरू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारी बारिश से निपटने के लिए चेन्नई नगर निगम के अधिकारियों ने जल निकासी कार्य शुरू कर दिया है। अधिकारियों ने रजनीकांत के आवास के आसपास से पानी को बाहर निकालने के लिए भी आपातकालीन उपाय शुरू कर दिए हैं। हालांकि रजनीकांत की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। बताया जाता है कि सुपरस्टार अपने घर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं।

पहले भी घट चुकी ऐसी स्थिति

बता दें कि यह पहली दफा नहीं है, जब रजनीकांत के आलीशान बंगले को भारी बारिश में प्रभावित होना पड़ा है। इससे पहले साल 2023 में चक्रवात मिचौंग की वजह से भी ऐसी घटना घटी थी। उधर, बारिश से पैदा हुई स्थिति को देखते हुए साउथ रेलवे ने चेन्नई सेंट्रल-मैसूर कावेरी एक्सप्रेस समेत 4 एक्सप्रेस ट्रेन को रद्द कर दिया है। इसके अलावा कई ट्रेन के मार्ग में भी बदलाव किया गया है। या फिर उन्हें चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से पहले ही रोका जा रहा है। वहीं यात्रियों के घरों के अंदर रहने की वजह से हवाई उड़ानें भी कैंसिल कर दी गई हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो