whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

12वीं फेल होते हुए नेशनल प्लेयर बनी मिल वर्कर की बेटी, Laapataa Ladies की इस एक्ट्रेस को पहचाना?

Chhaya Kadam: एक ऐसी एक्ट्रेस जो 12वीं में हुई फेल, नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर बन लूटी तारीफ और मंजू माई बन लोगों के दिलों पर छाई। क्या आपने पहचाना कि आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस... अगर नहीं तो आइए आपको बताते हैं इनके बारे में...
09:54 AM May 05, 2024 IST | Nancy Tomar
12वीं फेल होते हुए नेशनल प्लेयर बनी मिल वर्कर की बेटी  laapataa ladies की इस एक्ट्रेस को पहचाना
Chhaya Kadam

Chhaya Kadam: हर एक स्टार की अपनी एक कहानी होती है। कई लोगों को लाइफ में बहुत संघर्ष का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जो कभी कबड्डी प्लेयर थी, लेकिन आज वो मंजू माई बनकर लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं। अभी भी नहीं समझे... अगर नहीं तो आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं वो अभिनेत्री?

'मंजू माई' बन जीता दिल

दरअसल, हम बात कर रहे हैं 'लापता लेडिज' की मंजू माई यानी अभिनेत्री छाया कदम की, जिन्होंने मंजू माई बनकर लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'लापता लेडिज' वैसे तो सिनेमाघरों में छा चुकी हैं, लेकिन इस फिल्म ने ओटीटी पर भी आते ही कमाल कर दिया। इस फिल्म में 'मंजू माई' बनी छाया ने अपना एक अलग ही अंदाज दिखाया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

12वीं में हुई फेल

छाया के संघर्ष की बात करें तो उन्होंने अपनी लाइफ में कई चीजें देखी हैं। मुंबई के एक मिडिल क्लास परिवार में जन्मीं छाया कमाल की अदाकारा हैं। उनके पिता एक मिल में काम किया करते थे। एक्ट्रेस जब 12वीं क्लास में पढ़ती थी, तो वो 12वीं में फेल हो गई थी। उन्होंने कहा था कि लाइफ में सफलता और असफलता आती-जाती रहती हैं, लेकिन निराश होने की कोई वजह नहीं होती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cinegassm (@cinegassm)

नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर

छाया ने कहा था कि हर किसी को अपनी लाइफ में खुद को साबित करने का दूसरा मौका जरूर मिलता है। हालांकि लाइफ कभी दूसरे नंबर पर नहीं आती। हां, कई बार ऐसा होता ही लोग फेल होने के बाद आत्महत्या को चुन लेते हैं। बता दें कि उन्होंने सथाये कॉलेज, विले पार्ले में एडमिशन लिया था, जहां उन्होंने राज्य स्तर पर कबड्डी खेली और टेक्सटाइल डिजाइन में स्नातक की डिग्री हासिल की। इतना ही नहीं छाया अपने स्कूल में स्टेज पर परफॉर्म करने में भी आगे रहती थी।

अजय देवगन के साथ की पहली हिंदी फिल्म

बता दें कि छाया की पहली फिल्म बैमानुस (2010) थी, जो आज तक रिलीज नहीं हुई, लेकिन उन्होंने अपनी पहली हिंदी फिल्म अजय देवगन के साथ की, जिसमें एक्टर के साथ उनका एक सीन था। साल 2013 में आई सिंघम रिटर्न्स में छाया ने अजय के साथ काम किया था। छाया ने अपनी लाइफ में कभी हार नहीं मानी और उन्होंने हमेशा ही अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है।

यह भी पढ़ें- Shreyas Talpade को क्यों आया Heart Attack? एक्टर ने कहा था- मैं मर चुका था, मेरा दूसरा…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो