खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्टर को हुए कई फ्रैक्चर और पैर में आई चोट, कैसा है हाल?

Naveen Polishetty Health Update: श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के को-स्टार का भयानक एक्सीडेंट हुआ था। अब एक्टर ने बताया है कि उन्हें कितनी चोटें आई हैं और दर्द से उनका क्या हाल है। उनका पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।
07:08 PM Jul 17, 2024 IST | Ishika Jain
Naveen Polishetty Health Update
Advertisement

Naveen Polishetty Health Update: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के को-स्टार को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। फिल्म 'छिछोरे' में एसिड का किरदार निभाने वाले एक्टर नवीन पोलीशेट्टी ने अब खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने बताया है कि एक बड़ी सड़क दुर्घटना के बाद उनका क्या हाल है। हिंदी और तेलुगु फिल्मों के पॉपुलर एक्टर नवीन पोलीशेट्टी का अमेरिका में एक भयानक एक्सीडेंट हुआ था। बाइक चलाते हुए एक्टर का बैलेंस बिगड़ने की वजह से वो अस्पताल पहुंच गए थे।

Advertisement

29 हफ्तों बाद एक्टर ने शेयर किया पहला पोस्ट

लम्बे समय तक इलाज के बाद अब एक्टर ने अपने फैंस को अपनी लाइफ का खास अपडेट दिया है। अब एक्टर नवीन पोलीशेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक लम्बा-चौड़ा नोट लिखा है। साथ ही एक्टर की एक तस्वीर भी नजर आ रही है जिसमें उनके हाथ में फ्रैक्चर दिख रहा है। बता दें, 29 हफ्तों से एक्टर ने अपने अकाउंट पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था। अब लम्बे इंतजार के बाद उन्होंने खुद अपनी दर्द भरी कहानी सुनाई है।

एक्सीडेंट के बाद दर्द में हैं एक्टर

अपने पोस्ट में एक्टर ने लिखा, 'हेलो दोस्तों। लाइफ अपडेट... दुर्भाग्य से मेरे हाथ में कई सीरियस फ्रैक्चर हो गए हैं और मेरे पैर में भी इंजरी हुई है। आपने मेरी फिल्मों को जो ब्लॉकबस्टर प्यार दिया, उसके बाद मैं सच में आपके लिए एक्साइटिंग फिल्में लाने के बारे में सोच रहा था। ये फिजिकली और मेंटली बहुत मुश्किल रहा है, लेकिन पूरी तरह से ठीक होने की कोशिश कर रहा हूं ताकि मैं आपके लिए अपना बेस्ट एनर्जेटिक परफॉरमेंस दे सकूं।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने बिग बॉस के मेकर्स पर लगाए आरोप, लव कटारिया का झगड़ा देख दे डाली साई केतन राव को धमकी!

जल्द आएंगी फिल्में

नवीन पोलीशेट्टी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'हमेशा की तरह आपका सपोर्ट, आपका पेशेंस और प्यार ही मेरी इकलौती दवा है जिसकी मुझे जरूरत है। मजेदार नई फिल्में आने वाली हैं। कृपया सिर्फ मुझसे मिले अपडेट पर यकीन करें। आप लोगों को बिग स्क्रीन पर इन फिल्मों से एंटरटेन करने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं जो जल्द ही आने वाली हैं। उम्मीद है कि आप सभी ठीक होंगे। हमेशा आपसे प्यार करता हूं। आपका जाने जिगर।' अब ये पोस्ट देख फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।

Advertisement
Tags :
Sushant Singh Rajput
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement