खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Chirag Paswan ने 1 ही फिल्म के बाद क्यों तोड़ दिया बॉलीवुड से नाता? केंद्रीय मंत्री ने किया रिवील

Chirag Paswan On Quitting Acting: चिराग पासवान ने 1 फिल्म के बाद ही इंडस्ट्री से नाता क्यों तोड़ लिया? अब इसका कारण सामने आ गया है। कंगना के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू करने के बाद ही चिराग ने बॉलीवुड से दूरी बनाने का फैसला ले लिया था। अब उन्होंने ऐसा क्यों किया चलिए जानते हैं।
02:47 PM Jun 13, 2024 IST | Ishika Jain
Chirag Paswan On Quitting Acting
Advertisement

Chirag Paswan On Quitting Acting: बॉलीवुड एक्टर चिराग पासवान (Chirag Paswan) अब केंद्रीय मंत्री बन चुके हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्मों से ज्यादा तो राजनीति में उतरने के बाद चिराग पासवान की फैन फॉलोइंग स्ट्रांग हुई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ चिराग पासवान की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब लोगों ने चिराग को नेशनल क्रश घोषित कर दिया है। लेकिन उन्हें ये फेम चखने का मौका तब नहीं मिला जब वो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे थे। तो चलिए अब जानते हैं कि आखिर चिराग पासवान ने फिल्मों से दूरी क्यों बना ली?

Advertisement

चिराग पासवान क्यों हुए बॉलीवुड से दूर?

बता दें, अपने पूरे करियर में चिराग ने बस एक ही बॉलीवुड फिल्म दी है। इसी फिल्म तक उनका करियर सिमटकर रह गया। उन्होंने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मिले ना मिले हम' (Miley Naa Miley Hum) में लीड एक्टर का रोल निभाया था। इस फिल्म में चिराग ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ स्क्रीन शेयर की थी। लेकिन ये फिल्म उस वक्त लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई और चिराग पासवान का डेब्यू और 'मिले ना मिले हम' दोनों फ्लॉप साबित हुए। इसके बाद एक्टर कभी किसी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई नहीं दिए। उन्होंने ऐसा क्यों किया? अब इसका खुलासा भी खुद चिराग पासवान ने कर दिया है।

क्यों 1 फिल्म के बाद ही छोड़ दिया बॉलीवुड?

अपने एक इंटरव्यू में चिराग ने बॉलीवुड छोड़ने का कारण रिवील किया है। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि बॉलीवुड को उन्होंने नहीं छोड़ा बल्कि बॉलीवुड ने उन्हें छोड़ दिया था। चिराग का कहना है कि वो इस इंडस्ट्री के लिए शायद बने ही नहीं थे। जैसे ही उन्हें ये बात समझ आई, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से तौबा कर ली। चिराग पासवान ने रिवील किया कि वो अच्छे दिखते थे तो स्कूल और कॉलेज में कुछ लोगों ने उन्हें चने के झाड़ पर चढ़ा दिया। सभी ने उस वक्त चिराग को सलाह दी थी कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमानी चाहिए और बचपने में उन्होंने अपने आस-पास के लोगों की सलाह भी मान ली।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hamare Baarah की रिलीज पर लगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने क्यों उठाए फिल्म पर सवाल?

कंगना को लेकर क्या बोले चिराग पासवान?

चिराग को फिल्म ऑफर हो गई और वो भी कंगना रनौत के साथ। बता दें, अब कंगना भी MP बन चुकी हैं और चिराग भी केंद्रीय मंत्री पद की शपथ ले चुके हैं। बीते कुछ दिनों से इनके साथ में कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। वहीं, चिराग ने अपने इस बयान के साथ कंगना को लेकर भी एक मजेदार बात कही थी। चिराग बोलें कि शुक्र है मैंने उस वक्त फिल्म कर ली थी। अब कंगना के साथ काम करता तो नेपोटिज्म को लेकर वो मेरी भी क्लास लगा डालतीं।'

Advertisement
Tags :
Chirag PaswanKangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement