whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

राम-लक्ष्मण जैसी है 'चिरंजीवी-पवन' की जोड़ी, साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं दोनों भाई

Chiranjeevi-Pawan Kalyan: आज भी कुछ लोग ऐसे हैं, जिनका प्यार देखकर कोई भी भावुक हो जाए। जहां लोगों के पास एक मिनट का समय नहीं है, वहां लोग आज भी अपने भाई को भगवान की तरह मानते हैं। आइए आपको बताते हैं कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं....
04:37 PM Jun 12, 2024 IST | Nancy Tomar
राम लक्ष्मण जैसी है  चिरंजीवी पवन  की जोड़ी  साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं दोनों भाई
Chiranjeevi, Pawan Kalyan

Chiranjeevi-Pawan Kalyan: ना सिर्फ फिल्मों बल्कि रियल लाइफ में भी कुछ कहानियां, कुछ किस्से, कुछ जोड़ियां ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर लोगों के दिल में एक अलग ही प्यार उमड़ पड़ता है। फिर चाहे वो किसी आम इंसान को लेकर हो या फिर फिल्मी सितारे। आज हम आपको साउथ की एक खास जोड़ी के बारे में बता रहे हैं, जो इन दिनों खूब लाइमलाइट में बनी हुई है। जी हां, आजकल दोनों को लेकर गॉसिप टाउन में भी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

साउथ के सुपरस्टार हैं दोनों भाई

दरअसल, हम बात कर रहे हैं आंध्र प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री यानी पवन कल्याण और उनके बड़े भाई चिरंजीवी की। जी हां, दोनों भाई का प्यार देखकर किसी को भी राम-लखन की जोड़ी याद आ जाए। आजकल खबरों के बाजार में दोनों की खूब चर्चा हो रही है। अब भाई पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री का पद संभाला है तो उनका चर्चा में रहना तो बनता है।

Advertisement

बड़े भाई के लिए पवन का प्यार

इसके अलावा सोशल मीडिया पर पवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बड़े भाई चिरंजीवी के पैर छूते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर लोगों ने इसके बारे में खूब चर्चा की। लोगों का कहना है कि आज के समय में भी दोनों भाइयों में कितना प्यार है। दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें चिरंजीवी के लिए पवन के लिए इतनी इज्जत देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement

बड़े भाई से बहुत प्यार करते हैं पवन

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब दोनों भाइयों के प्यार का वाक्या सामने आया हो। जी हां, पवन अक्सर बड़े भाई के लिए अपने प्यार को लेकर बात करते नजर आ जाते हैं। एक बार अपने भाई के लिए पवन ने कहा था कि अगर मैं आज आपके सामने हूं और आप मुझे बतौर स्टार देख रहे हैं, तो इसका पूरा श्रेय मेरे भाई को जाता है। मेरे भाई ने मेरा हर सिचुएशन में साथ दिया है।

राम-लखन की जोड़ी

दोनों भाइयों का प्यार देख किसी को भी राम-लखन की याद आ जाएगी। अब भाई आज के टाइम में इस तरह का प्यार और मान-सम्मान किसी का भी दिल छू लेगा। जहां भाई-भाई को देखकर भी खुश नहीं होता है, वहां इस तरह का प्यार होना अपने आपमें बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha ही नहीं इन सेलेब्स ने भी ‘प्यार’ के लिए बदला धर्म, एक कपल तो था हिंदू

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो