whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

23 सर्जरी और पैर काटने की नौबत, फिर भी नहीं मानी हार; आज इंडस्ट्री पर राज करता है साउथ का ये सुपरस्टार

Chiyaan Vikram Birthday: साउथ इंडस्ट्री के ऐसे कई पॉपुलर स्टार्स हैं, जिनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। आज हम आपको ऐसे ही स्टार के बारे में बताएंगे जिसका एक्टर से सुपरस्टार बनने तक का सफर काफी मुश्किल भरा रहा है।
07:05 AM Apr 17, 2024 IST | Jyoti Singh
23 सर्जरी और पैर काटने की नौबत  फिर भी नहीं मानी हार  आज इंडस्ट्री पर राज करता है साउथ का ये सुपरस्टार
chiyaan Vikram Birthday

Chiyaan Vikram Birthday: कहते हैं हादसा कभी भी और किसी के भी साथ हो सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ था साउथ के इस एक्टर के साथ जब करियर शुरू होने से पहले ही उसे जानलेवा हादसे का शिकार होना पड़ा। हम बात कर रहे हैं एक्टिंग के इंस्टीट्यूट कहे जाने वाले साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम की जो आज 17 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तमिल फिल्म 'अपरिचित' में मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर से पीड़ित रामानुजन का कैरेक्टर निभाकर उन्होंने वो पॉपुलैरिटी हासिल की जिसे लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं। आइए जानते हैं इस खास मौके पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें...

Advertisement

इस फिल्म ने दिलाया सुपरस्टार का तमगा

चियान विक्रम को सुपरस्टार का तमगा फिल्म 'सेतु' से मिला। सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' विक्रम की 'सेतु' की ही हिंदी रीमेक थी। विक्रम ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्कूल ड्रामा से शुरू की थी। हालांकि उनका सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉलेज में किए गए एक नाटक के लिए विक्रम को लोगों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला और बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी। जब अवॉर्ड लेकर वह घर लौट रहे थे तो एक जानलेवा हादसे का शिकार हो गए थे।

Advertisement

जब पैर काटने की आ गई थी नौबत

चियान विक्रम का एक्सीडेंट इतना भयानक था कि उनके पैर की सारी हड्डियां टूट गईं थी। डॉक्टरों ने उनके पैर को काटने तक की सलाह दे दी थी। हालांकि विक्रम और उनकी मां ने मना कर दिया। इसके बाद तीन साल तक विक्रम को 23 सर्जरी से गुजरना पड़ा था। इसके लिए उन्हें बिस्तर पर ही रहना पड़ा था। आखिर उनकी यह हिम्मत रंग लाई और एक दिन आया जब वह दोबारा अपने पैरों पर खड़े हो सके।

Advertisement

हाइएस्ट पेड स्टार्स में शामिल हैं विक्रम

चियान विक्रम ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। आलम ये है कि आज वह साउथ इंडस्ट्री के हाइएस्ट पेड स्टार्स में शामिल हैं। उनके साथ साउथ स्टार्स तो क्या बॉलीवुड स्टार्स भी स्क्रीन शेयर करने के लिए बेताब रहते हैं। पिछले साल उन्हें साल 2023 में मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन पार्ट 2' में देखा गया था। फिल्म में उन्हें ऐश्वर्या राय के अपोजिट देखा गया था। इन दिनों वह फिल्म 'Thangalaan' को लेकर चर्चा में हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो