Thangalaan OTT Release: किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी चियान विक्रम की फिल्म? करोड़ों में हुई डील

Thangalan Movie OTT Release: साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म 'थंगलान' की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। आखिर किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज होगी, चलिए आपको बताते हैं।

featuredImage
Thangalan Movie OTT Release

Advertisement

Advertisement

Thangalaan Movie on Netflix: साउथ के धाकड़ एक्टर चियान विक्रम की हालिया फिल्म 'थंगलान' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। हाल ही में फिल्म 6 सितंबर को हिंदी सिनेमाघरों में भी रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी शानदार है और क्रिटिक्स की ओर से भी चियान विक्रम की फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ गई है। फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की खबर सामने आ गई है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म 

15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने फैंस की ध्यान अपनी ओर खींचा। इस फिल्म ने दर्शकों के बीच एक गहरी छाप छोड़ी है, खासकर उन लोगों के बीच जो साउथ सिनेमा से परिचित नहीं हैं। 'पॉन्नियिन सेल्वन 2' के बाद चियान विक्रम की फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। कोइ-मोइ की खबर के मुताबिक फिल्म को 'थंगलान' को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म के डिजीटल राइट्स को लेकर खबरें आ रही हैं कि नेटफ्लिक्स के साथ डील हुई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म रिलीज होगी। हालांकि अभी रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है।

नेटफ्लिक्स ने 35 करोड़ रुपये में खरीदे राइट्स

आपको बता दें नेटफ्लिक्स ने 'थंगलान' के स्ट्रीमिंग राइट्स 35 करोड़ रुपये में खरीदे हैं और ये आंकड़ा फिल्म के कुल बजट 135 करोड़ रुपये से 26% रुपये प्रोड्यूसर्स को वापस कर देगा। आपको बता दें नेटफ्लिक्स की ये डील फिल्म को आर्थिक रूप से कुछ राहत देने वाली है, क्योंकि भले ही फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया जा रहा हो लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने की सफल नहीं हुई है। फिल्म ने विश्वभर में 100 करोड़ क्लब में अभी तक प्रवेश नहीं किया। वहीं भारत में भी फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया है।

कैसी है फिल्म की कहानी?'

फिल्म की कहानी तमिलनाडु के एक आदिवासी गांव की है, जहां चियान विक्रम ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में थंगलान का किरदार गांव वालों की दास्तान को बयां करता है जो ब्रिटिश साम्राज्य के दौर में सोने की तलाश में लगे हैं। कोलार गोल्ड फील्ड की खदानों में छिपे सोने की खोज ने पूरे गांव के जीवन को बदलकर रख दिया है। थंगलान का संघर्ष और उसके परिवार की कहानी दर्शकों को साल 1850 के दशक में होने वाली मुसीबतों को दिखाती है।

यह भी पढ़ें: Thangalan Movie Review: Chiyaan Vikram की फिल्म ने उड़ाया गर्दा, हिंदी में भी दिखा रही भौकाल, कैसी है कहानी?

Open in App
Tags :