खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति बदलने में माहिर है ये मशहूर एक्ट्रेस, 10 साल में तीसरे से लेने वाली हैं तलाक

Christina Hall Divorce: हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टीना हॉल के फैंस के लिए हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। फ्लिप या फ्लॉप एक्ट्रेस ने अपने पति से तलाक लेने के बाद कही है, जो कि क्रिस्टीना का तीसरा तलाक है। वो इससे पहले भी दो असफल शादी का हिस्सा रह चुकी हैं। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
11:39 AM Jul 17, 2024 IST | Himanshu Soni
Christina Hall Divorce
Advertisement

Christina Hall Divorce: फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में हलचल पैदा करने वाली एक खबर सामने आ रही है। दरअसल फ्लिप या फ्लॉप एक्ट्रेस क्रिस्टीना हॉल ने अपने सभी फैंस को बड़ा झटका दे दिया। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने पति जोशुआ हॉल से तलाक का अनाउंसमेंट किया। शादी के करीब तीन साल बाद फैंस के सामने ये खुलासा हुआ कि क्रिस्टीना हॉल और उनके पति अलग हो रहे हैं। दोनों के अलग होने की क्या वजह है, इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

क्रिस्टीना की पति से नहीं मिलती सोच

दोनों के तलाक लेने की वजह आपसी मतभेद बताई जा रही है। क्रिस्टीना और उनके पति की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक तलाक की वजह दोनों की सोच नहीं मिलने को बताया गया है। इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है और साथ ही उनके समर्थकों को दुखी भी किया है। क्रिस्टीना ने बताया कि इस फैसले को उनके जीवन के नए अध्याय के लिए लिया गया है और ये दोनों के लिए ही इस वक्त उचित है।

गौर करने वाली बात ये है कि क्रिस्टीना का ये तीसरा तलाक है, इससे पहले भी उनका दो बार तलाक हो चुका है। दिलचस्प बात ये है कि क्रिस्टीना अपने पूर्व पति के साथ भी टच में हैं। दोनों आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं।

Advertisement

अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं क्रिस्टीना

फिलहाल क्रिस्टीना अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं। वो अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहती हैं। इस फैसले को सुनाते हुए उन्होंने अपने सभी फैंस से आग्रह किया कि वो इस वक्त उन्हें समझें और उन्हें सपोर्ट करें।

इस तलाक की खबर ने समय समय पर सोशल मीडिया पर भी बहस का मुद्दा बना दिया है, लेकिन क्रिस्टीना ने इसे एक प्राइवेट मामला कहा है और मामले को और गंभीरता से लेने की बात कही है।

क्रिस्टीना हॉल के लोकप्रिय शोज

क्रिस्टीना हॉल एक फेमस हॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों और टीवी शोज में अपने अभिनय के जरिए पहचान बनाई है। 9 जुलाई 1983 को यूएस के कैलिफॉर्निया में जन्मीं क्रिस्टीना ने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया। उनके लोकप्रिय शोज में 'फ्लिप या फ्लॉप', 'क्रिस्टीना इन द कंट्री' जैसे सीरीज शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बिना मेकअप के भी सुंदर लगती हैं बॉलीवुड की ये 8 हसीनाएं, शेयर करते ही वायरल होती हैं तस्वीरें

 

Advertisement
Tags :
Christina Hall
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement