whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sardar 2 के सेट पर स्टंटमैन की मौत, खतरनाक स्टंट करते समय 20 फीट से नीचे गिरा

Stuntman Dies At Sardar 2 Set: फिल्म सेट पर बड़ा हादसा हो गया है। शूटिंग के दौरान एक आदमी ने अपनी जान गवा दी है। शूटिंग शुरू होते ही माहौल मातम में बदल गया। अब स्टंटमैन की मौत से हर किसी को बड़ा झटका लगा है।
01:47 PM Jul 17, 2024 IST | Ishika Jain
sardar 2 के सेट पर स्टंटमैन की मौत  खतरनाक स्टंट करते समय 20 फीट से नीचे गिरा
Stuntman Dies At Sardar 2 Set

Stuntman Dies At Sardar 2 Set: फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा हादसा हो गया है। एक पॉपुलर स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म के सेट पर एक शख्स की जान चली गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सरदार 2' की शूटिंग चल रही थी और खतरनाक स्टंट करते हुए एक शख्स अपनी जान से हाथ धो बैठा। सेट पर हुए इस दर्दनाक हादसे से सभी लोग चौंक गए हैं। उस शख्स के निधन ने सेट पर मौजूद सभी लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए।

शूटिंग शुरू होते ही सेट पर हुआ हादसा

बता दें, डायरेक्टर पीएस मिथ्रन (PS Mithran) की तमिल फिल्म की शूटिंग के दौरान जिस शख्स का निधन हुआ है उसकी पहचान स्टंटमैन इजुमुलाई (Ezhumalai) के रूप में हुई है। हैरानी की बात तो ये है कि 15 जुलाई को ही चेन्नई के ग्रैंड सेट पर एक्टर कार्थी की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी और अब सेट पर मातम पसर गया है। इस स्टंटमैन के साथ हुए इस बड़े हादसे के बाद शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है।

20 फीट की ऊंचाई से गिरने पर मौत

बताया जा रहा है कि सेट पर फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग चल रही थी और ये स्टंटमैन स्टंट करते हुए करीब 20 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शख्स को गिरने की वजह से गंभीर चोटें आईं, इतना ही नहीं इंटरनल ब्लीडिंग की वजह से उसकी जान चली गई। अब इस भयानक हादसे के बाद 'सरदार 2' की शूटिंग रोकने का फैसला लिया गया है। लेकिन अभी तक इस मामले पर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के लाडले Maxi का निधन, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़

सेट पर हुई अनहोनी

बता दें, 'सरदार 2' साल 2022 की सुपरहिट फिल्म 'सरदार' का सीक्वल है। इस फिल्म में कार्थी, राशि खन्ना, चंकी पांडे और राजिशा विजयन जैसे स्टार्स मौजूद थे। अब इस हिट फिल्म के सीक्वल से पहले ही अनहोनी हो गई है। आज उस स्टंटमैन के निधन से सभी दुखी हैं। अचानक इस हादसे ने सब कुछ बदल दिया। अब फिल्म के मेकर्स उसके परिवार के लिए क्या करते हैं और शूटिंग कब शुरू होगी? इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो