खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Freddy के निधन से उबर नहीं पा रही CID की टीम, रीयून्यन पर छलका दर्द

CID Team Reunion: CID के एक्टर्स ने आज एक बार फिर मुलाकात की है। इन सबके रीयून्यन की फोटोज वायरल हो रही है। ये फोटोज देखने के बाद फैंस की आंखें नम हो गईं और सभी को एक्टर दिनेश फडनिस की याद सताने लगी। दिनेश फडनिस का बीते साल ही निधन हुआ था और आज एक बार फिर वो सभी को याद आ रहे हैं। 
08:15 PM Apr 21, 2024 IST | Ishika Jain
Freddy की मौत पर फैंस और CID के कलाकारों ने जताया दुख, रीयून्यन का पोस्ट वायरल
Advertisement

CID Team Reunion: टीवी के सबसे पॉपुलर शो जिसने कई साल तक फैंस को एंटरटेन किया अब वो ऑफ एयर हो चुका है। लेकिन इसकी यादें आज भी फैंस के दिलों में ताजा हैं। ये शो कोई और नहीं बल्कि CID है, जिस पर फैंस ने कई साल तक अपना प्यार बरसाया है। इस शो की स्टारकास्ट हो, चाहे शो के डायलॉग्स आज भी सब फैंस के दिल में बसते हैं। ऐसे में अब जब हाल ही में CID के कलाकारों का रीयून्यन हुआ तो फैंस भी खुशी से झूम उठे लेकिन उनकी खुशी अचानक मातम में बदल गई। जैसे ही इस रीयून्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस की आंखों में आंसू आ गए।

Advertisement

फिर साथ दिखे CID के कलाकार

दरअसल, अब दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty), आदित्य श्रीवास्तव (Aditya Shrivastav), ऋषिकेश पांडे (Hrishikesh Pandey), अजय  नागरथ (Ajay Nagrath), श्रद्धा मुसले (Shraddha Musle) और अंशा सयद (Ansha Sayed) हाल ही में एक साथ आए थे। कई दिन बाद इन सभी ने एक साथ मुलाकात की और इस हसीन मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं। ये फोटोज देख एक तरफ जहां फैंस खुशी से झूम उठे तो दूसरी तरह फैंस एक्टर दिनेश फडनिस (Dinesh Phadnis) को याद कर भावुक हो गए। अक्सर इस शो में 'फ्रेडी' का किरदार निभाने वाले दिनेश फडनिस भी इस रीयून्यन का हिस्सा हुआ करते थे।

दिनेश फडनिस को याद कर भावुक हुए स्टार्स

लेकिन बीते साल उनका मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन हो गया था। ऐसे में इस बार जब ये सभी कलाकार साथ आए तो इन्हें और फैंस को एक्टर की कमी खलने लगी। बता दें, एक्ट्रेस श्रद्धा मुसले ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने को -स्टार्स के साथ रीयून्यन की तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा है- 'मुझे पूरी उम्मीद है कि यह परंपरा दशकों तक यूं ही चलती रहेगी। दिनेश फडनिस आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे।' अब उनका कैप्शन देखकर ही समझ आ रहा है कि वो एक्टर को कितना मिस कर रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर रैपर की हुई मौत, इंडस्ट्री को लगा झटका; गम में डूबे सेलेब्स

फैंस को भी आई एक्टर की याद

बता दें, अकेले उन्हें ही दिनेश फडनिस की याद नहीं सता रही बल्कि कमेंट सेक्शन में ऋषिकेश ने भी अपने को-स्टार को याद किया है। उन्होंने लिखा, 'पिछली बार फ्रेडी पाजी हमारे साथ थे। उनकी बहुत याद आई।' अब उनकी ये पोस्ट देख फैंस भी उदास हो गए हैं। ऐसे में एक फैन ने कमेंट किया, 'फ्रेडी सर के बिना टीम अधूरी है।' एक यूजर बोला, 'दिनेश फडनिस सर की याद आ रही है।' तो कोई टूटा हुआ दिल शेयर कर बोला, 'फ्रेडी सर की हमेशा याद आती रहेगी!' अब कुछ ऐसे ही फैंस इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Dinesh PhadnisFreddy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement