खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: Ranbir Kapoor के प्राइवेट पार्ट पर गिरी कॉफी! अचानक तड़प उठे Animal एक्टर

Ranbir Kapoor Video Viral: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस वक्त एक्टर अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं। इस बीच रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।
02:10 PM Sep 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Ranbir Kapoor
Advertisement

Ranbir Kapoor Video Viral: सोशल मीडिया पर कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं। इस वक्त इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है, जो इसके बारे में इतनी बातें हो रही हैं।

Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसमें साफ देखा जा सकता है कि ये वीडियो किसी पॉडकास्ट या कोई सेलिब्रेटी शो या फिर चैट शो का लग रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर, नीतू कपूर के अलावा और भी सेलेब नजर आ रहे हैं। इस दौरान जमकर हंसी-मजाक चल रहा होता है और हंसते-हंसते जैसे ही रणबीर का हल्का-सा ध्यान हटता है, वैसे ही कॉफी का पूरा कप रणबीर कपूर के सेंसिटिव पार्ट पर गिर जाता है।

एक्टर के ऊपर गिरी कॉफी

जैसे ही रणबीर के ऊपर ये कॉफी का कप गिरता है तो सभी और जोर से हंसने लगते हैं। हालांकि ये कॉफी गरम नहीं थी ठंडी हो चुकी थी। अगर कॉफी ठंडी नहीं होती, तो रणबीर को नुकसान हो सकता था। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो अभी का नहीं है। जी हां, ये थ्रोबैक वीडियो है, जो अब फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने की दुआ

एक यूजर ने लिखा कि अच्छा हुआ कॉफी ठंडी थी। दूसरे यूजर ने कहा कि रणबीर ठीक हैं और क्या चाहिए। एक और यूजर ने कहा कि भगवान की कृपा है। एक और ने लिखा कि रणबीर को कुछ नहीं हुआ, बस इतना ही बहुत है। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स रणबीर के ठीक होने पर भगवान का धन्यवाद कर रहे हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर अक्सर ही फैंस को अपना दिवाना बनाने में कामयाब रहते हैं।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रणबीर

गौरतलब है कि फिल्म 'एनिमल' के बाद से ही रणबीर अपनी आने वाली फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में बिजी है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा फैंस को एक्टर की फिल्म 'एनिमल' के दूसरे पार्ट का भी इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने में कामयाब रहेंगी या नहीं।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की ‘बदमाश कंपनी’ फिर कंगना के निशाने पर, बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री में मुझे इज्जत…

Open in App
Advertisement
Tags :
Ranbir Kapoor
Advertisement
Advertisement