खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर पाकिस्तानी म्यूजिशियन का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने ली 'सुरों की मल्लिका' की जान

Haniya Aslam Passes Away: पाकिस्तानी म्यूजिशियन हनिया असलम का निधन हो गया है। हनिया असलम के निधन से इंडस्ट्री में फिर मातम पसर गया है। हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहा है। हनिया के निधन की खबर जेब उर्फ जेब ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है।
11:11 AM Aug 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Pakistan Musician Haniya Aslam

Haniya Aslam Passes Away: मनोरंजन जगत से अभी गम के बादल छटे भी नहीं थे कि एक और बुरी खबर आ गई। बीते दिन दिग्गज प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर थी। वहीं, अब खबर आ रही है कि पाकिस्तानी म्यूजिशियन हनिया असलम का निधन हो गया है। हनिया असलम के निधन से इंडस्ट्री में फिर मातम पसर गया है। हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहा है।

दिल का दौरा पड़ने से गई हनिया की जान

कथित तौर पर हनिया असलम का निधन 11 अगस्त यानी रविवार को हुआ है। बताया जा रहा है कि हनिया अभी 35 साल के ही थी और कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से उनकी जान चली गई। हनिया के निधन की जानकारी जेब उर्फ जेब ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए जेब ने लिखा कि Hanini. हनिया, जेब की चचेरी बहन थीं और दोनों ने साथ मिलकर साथ में कई शानदार धुनें बनाई हैं।

कौन थी हनिया असलम?

हनिया असलम मशहूर पाकिस्तानी म्यूजिशियन में से एक थीं। साल 2007 में पहली बार हनिया अपनी चचेरी बहन जेब बंगश संग नजर आई और इस जोड़ी ने लोगों को ध्यान खींचा। इसके बाद वो अपनी पढ़ाई के लिए कनाडा चली गई। इसके बाद उन्होंने कनाडा में ही अपना करियर बनाने की सोची। हालांकि बाद में वो पाकिस्तान लौट आईं और एक सफल और म्यूजिशियन और निर्माता, इंजीनियर बनकर दुनिया के सामने आईं।

लोगों ने जताया शोक

हनिया ने कोक स्टूडियो संग भी का किया और हमेशा लोगों का दिल जीता। मशहूर पाकिस्तानी निर्माता और बैंडलाडर मेकाल हसन के साथ उन्होंने बतौर इंटर्न के रूप में अपना करियर शुरू किया था। हनिया ने अक्सर अपने काम से लोगों को दिल जीता। हालांकि अब हनिया हमारे बीच नहीं रही हैं, तो उनके फैंस भी उनके निधन पर दुख जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh के किरदार में जान डालने वाले शख्स का निधन, Amitabh-Sanjay Dutt संग भी किया काम

Open in App Tags :
Haniya Aslam