होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan के साथ Munawar Faruqui को बिश्नोई गैंग से खतरा, हिटलिस्ट में शामिल है कॉमेडियन का नाम?

Munawar Faruqui: लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर अब सलमान खान ही नहीं उनके शो की ट्रॉफी जीत चुके कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी आ गए हैं।
03:52 PM Oct 14, 2024 IST | Ishika Jain
Munawar Faruqui
Advertisement

Munawar Faruqui: लॉरेंस बिश्नोई का नाम इस वक्त हर किसी की जुबान पर है। बाबा सिद्दीकी की हत्या में बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा है। जिसके चलते बिश्नोई गैंग से जिस-जिसको धमकियां मिली हैं अब उन्हें लेकर चिंता बढ़ गई है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सलमान खान (Salman Khan) का है। भाईजान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई और उसका गैंग खुलेआम धमकी दे चुका है। सलमान और बिश्नोई गैंग के बीच क्या चल रहा है वो तो सब जानते हैं लेकिन अब जो खबर आई है वो जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Advertisement

मुनव्वर फारूकी आए बिश्नोई की हिटलिस्ट में

अब खबर आई है कि लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी हैं। इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि कुछ दिनों पहले कॉमेडियन दिल्ली में एक इवेंट के लिए गए थे और इस दौरान उनके पीछे बिश्नोई गैंग के 2 शूटर्स लगे हुए थे। किसी तरह से पुलिस को इस बात की खबर मिल गई थी जिसके चलते वो शूटर्स अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। बता दें, जब से बाबा सिद्दीकी का कत्ल हुआ है पुलिस बिश्नोई गैंग के नेटवर्क की जांच कर रही है।

दिल्ली में था हमले का प्लान?

इसी दौरान अब बिश्नोई गैंग की एक नई हिटलिस्ट को लेकर शॉकिंग खुलासा हुआ है। इस हिटलिस्ट में सलमान खान के अलावा और भी कई बड़े नाम मौजूद हैं। इस लिस्ट में मुनव्वर फारूकी और सलमान के अलावा कई नेता और सिलेब्स के नाम शामिल हैं, जिसका मतलब है इन सबकी जान को भी खतरा है। अब टाइम्स नाउ की रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि सितंबर में मुनव्वर फारूकी बाल-बाल बचे हैं। वो जब इवेंट के लिए दिल्ली गए थे तो उन्होंने जो मुंबई से दिल्ली की फ्लाइट ली थी, उसी में उनका काल यानी बिश्नोई गैंग के 2 शूटर्स भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि इन दोनों ने दिल्ली के सूर्या होटल में रूम लिया था जहां कॉमेडियन भी ठहरे हुए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर मलयालम एक्टर गिरफ्तार, शराब के नशे में कार से ठोक दिया स्कूटर

मुनव्वर फारूकी के ही होटल में ठहरे थे शूटर्स

कॉमेडियन की किस्मत अच्छी थी और वो बच गए। दरअसल, दिल्ली पुलिस उन शूटर्स को ही खोज रही थी क्योंकि वो दिल्ली के एक बिजनसमैन का कत्ल करके फरार थे। जब पुलिस को उनकी लोकेशन मिली तो होटल पर रेड पड़ी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें, मुनव्वर फारूकी को इससे पहले जानलेवा धमकी मिली थी और बिश्नोई गैंग के गुंडे जब उसी होटल में पाए गए तब पुलिस दोनों केस के बीच का कनेक्शन जोड़ दिया। अब उन्हें धमकी क्यों दी गई थी इसे लेकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है वो अपने शोज में धर्म से जुड़े जोक्स करते हैं और इससे वो नाराज होंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Munawar Faruqui
Advertisement
Advertisement