whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नहीं मिला खाना, कंटेस्टेंट ने तोड़ा घर का दरवाजा, निकले बाहर... Bigg Boss ने लगाई इतने करोड़ की पेनल्टी

Bigg Boss 2: सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। दर्शकों को शो बेहद पसंद आ रहा है और शो के ट्विस्ट भी लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं।
07:20 AM Oct 20, 2024 IST | Nancy Tomar
नहीं मिला खाना  कंटेस्टेंट ने तोड़ा  घर का दरवाजा  निकले बाहर    bigg boss ने लगाई इतने करोड़ की पेनल्टी
Bigg Boss 18

Bigg Boss 2: सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। वीकेंड का वार में सलमान खान की घरवालों की क्लास लगाते नजर आए। जो लोग बिग बॉस देखते हैं, उनको ये तो पता ही होगा कि अगर शो का कोई भी नियम तोड़ा जाता है, तो उसके लिए सजा मिलती है या फिर घर से बाहर जाना पड़ता है। आज हम आपको शो से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बता रहे हैं। आइए जानते हैं...

Advertisement

शो का दूसरा सीजन

दरअसल, बात आज की या फिर इस बार के सीजन की नहीं है बल्कि शो के दूसरे सीजन की है। जी हां, तब हुआ कुछ ऐसा था कि घरवालों को राशन नहीं मिला था, तो घर का दरवाजा तोड़कर कंटेस्टेंट्स घर के बाहर आ गए थे और लोनावला के ढाबे पर उन्होंने खाना खाया था। अगर बिग बॉस के घर में कोई भी आता है, तो सीजन पूरा होने तक उसे शो के घर में ही रहना है और वो तब तक शो के घर से रहता है अगर कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है।

Advertisement

घर से बाहर गए फाइनलिस्ट 

बिग बॉस के सीजन 2 में हुआ कुछ ये कि शो का फिनाले वीक था और शो के घर में फाइनलिस्ट के तौर पर पांच कंटेस्टेंट बचे थे, जो सब मेल थे। इन सभी में से किसी को भी खाना बनाना नहीं आता था। शो के घर में जो आखिरी फीमेल खाना बनाती थी, वो घर से बाहर हो गई थी। इसके बाद जब इन पांचों लोगों को भूख लगी और इन्हें खाने के लिए कुछ नहीं मिला तो इन्होंने परेशान होकर घर का दरवाजा तोड़ दिया।

Advertisement

लोनावाला के ढाबे पर खाना

इतना ही नहीं बल्कि कथित तौर पर ये लोग लोनावाला में एक ढाबे पर गए और वहां जाकर सबसे पहले खाना खाया। इसका नतीजा ये हुआ कि फिनाले वीक के दौरान बिग बॉस ने इन सभी लोगों को बाहर का खान ही दिया। इतना ही नहीं बल्कि इस घटना के बाद कंटेस्टेंट के बीच शो में घर से बाहर जाने पर बिग बॉस ने इन पर 2 करोड़ रुपये की पेनल्टी लगाई, क्योंकि इन्होंने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लघंन किया था।

अब है शो का 18वां सीजन

गौरतलब है कि अब बिग बॉस का 18वां सीजन चल रहा है और शो का हर सीजन दर्शकों के लिए बेहद खास होता है। दर्शक बेसब्री से शो के हर सीजन का इंतजार करते हैं। इस बार देखने वाली बात होगी कि कौन शो का विनर होगा।

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi से क्यों मिलना चाहती हैं Somy Ali? सामने आई Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड के दिल की बात

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो