चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dalljiet Kaur को पति ने दिया धोखा, कौन हैं SN? जिसके लिए Nikhil Patel ने 10 महीने में ही पत्नी को छोड़ा

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel: एक्ट्रेस दलजीत कौर के उनके पति से अलग होने की वजह सामने आ गई हैं। जी हां, दलजीत ने एक पोस्ट के जरिए इसका खुलासा किया है। इस पोस्ट को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि निखिल ने दलजीत को धोखा दिया है।
12:23 PM May 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Dalljiet Kaur, nikhil patel
Advertisement

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, बीते कुछ दिनों से दलजीत अपने पति से अलग होने की खबरों को लेकर चर्चा में रही हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ दी है। दलजीत का ये पोस्ट देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को उनके पति निखिल पटेल ने धोखा दिया है और इस वजह से वो इंडिया वापस आ गई थी। दलजीत का ये पोस्ट सामने आते ही ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस की शादी टूटने की रूमर्स अब सच साबित हो जाएंगी।

Advertisement

Dalljiet Kaur

निखिल ने शेयर किया पोस्ट

दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उनका पति के लिए गुस्सा साफ नजर आ रहा है। दरअसल ये पोस्ट निखिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इस पोस्ट में निखिल खुद नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दूसरे फोटो में किसी के पैर नजर आ रहे हैं। हालांकि दूसरे फोटो में जो इंसान बैठा है, उसका फेस नजर नहीं आ रहा। इस पोस्ट को शेयर करते हुए निखिल ने कैप्शन में लिखा कि यू मेक मी बेटर SN, हालांकि SN कौन हैं, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

nikhil patel

Advertisement

दलजीत कौर का फूटा गुस्सा

अब दलजीत कौर ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर इस स्टोरी को रि-शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए, तुम अब सोशल मीडिया पर भी उसके साथ दिखने लगे हो। शादी के 10 महीने में ही तुम्हारी पत्नी और बेटा वापस चले गए। पूरे परिवार को परेशानी झेलनी पड़ी। कम से कम बच्चों के लिए ही थोड़ा सम्मान कर लेते। मैं हमेशा चुप रही क्योंकि इस सबके अलग मेरे पास बहुत कुछ है करने के लिए। दलजीत का ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, तो आग की तरह वायरल हो गया।

2023 में 18 मार्च को हुई थी शादी

एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि निखिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और इस वजह से ही वो अपने पति को शादी के 10 महीने बाद ही छोड़कर आ गई। हालांकि जब दलजीत वापस इंडिया आई थी, तब उन्होंने भारत आने की कुछ और वजह बताई थी, लेकिन अब एक्ट्रेस का पोस्ट अपने-आपमें ही सब कुछ कह रहा है। बता दें कि साल 2023 में 18 मार्च को दलजीत और निखिल की शादी हुई थी। ये दलजीत और निखिल दोनों की ही दूसरी शादी थी। निखिल से पहले दलजीत ने साल 2009 में शालिन भनोट संग भी शादी की थी, लेकिन वो भी नहीं चल पाई थी।

यह भी पढ़ें- Anasuya Sengupta कौन? जिन्होंने Cannes 2024 में जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, बनीं पहली इंडियन स्टार

Advertisement
Tags :
Dalljiet KaurNikhil Patel
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement