चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dalljiet Kaur की मांग में किसका सिन्दूर? दूसरे पति से चल रही थीं तलाक की खबरें

Dalljiet Kaur Viral Post: एक्ट्रेस दलजीत कौर की एक पोस्ट ने फैंस की क्यूरियोसिटी बढ़ा दी है। तलाक की अफवाहों के बीच अब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि लोगों का ध्यान उन पर ही आ गया। दरअसल, अब दलजीत की सिन्दूर लगाए हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
07:43 PM May 09, 2024 IST | Ishika Jain
Dalljiet Kaur Viral Post
Advertisement

Dalljiet Kaur Viral Post: पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी शादी में अनबन की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं। जितनी एक्साइटमेंट उन्हें अपनी दूसरी शादी की थी उनकी शादी उतनी ही कंट्रोवर्शियल बन गई है। काफी समय से एक्ट्रेस अपना ससुराल छोड़ भारत में रह रही हैं और बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं, दलजीत ने सोशल मीडिया से न सिर्फ अपने दूसरे पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) की तस्वीरें डिलीट कर दीं बल्कि उन्हें फॉलो करना भी बंद कर दिया।

Advertisement

एक्ट्रेस के दूसरे तलाक की खबरें वायरल

दोनों के बीच हुई ये सब चीजें देख फैंस को यकीन हो गया कि इनकी शादी में प्रॉब्लम है और दोनों पक्का अलग हो रहे हैं। वहीं, कभी दलजीत कौर ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन भी नहीं दिया। एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी। उनके इस कदम से फैंस को यकीन हो गया कि पक्का इनके रिश्ते में खटास आ गई है और दोनों का रिश्ता टूट गया है। ऐसी भी रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं कि दलजीत कौर एक बार फिर बिग बॉस में हिस्सा लेते हुए नजर आ सकती हैं और इस शो पर वो अपनी दूसरी शादी को लेकर खुलासे भी कर सकती हैं।

सिन्दूर फ्लॉन्ट कर रहीं दलजीत कौर

दलजीत की एक तस्वीर ने किया फैंस को कन्फ्यूज

इन सभी रिपोर्ट्स के बीच अब एक्ट्रेस का एक पोस्ट सामने आया है। इस पोस्ट ने फैंस को एक बार फिर कन्फ्यूज कर दिया है। दरअसल, इसे एक्ट्रेस की शादी से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, अब दलजीत कौर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उनकी तस्वीर देखने को मिल रही है। वैसे तो दिलजीत स्टोरी में फैंस को ये बता रही हैं कि वो किताब पढ़ रही हैं। लेकिन इस फोटो में लोगों ने कुछ और ही नोटिस कर लिया। बता दें, इस फोटो में एक्ट्रेस तलाक की रूमर्स के बीच सिन्दूर लगाए हुए नजर आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor पर चढ़ा Urfi Javed के फैशन का बुखार, क्रिकेट बॉल पहन आईं एक्ट्रेस

दलजीत ने लगाया सिन्दूर

लेकिन अब उन्होंने ये सिन्दूर क्यों लगाया जब उन्होंने पति के साथ सारी फोटोज ही डिलीट कर दी हैं ये सवाल फैंस के मन में जूथ रहा है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनकी लाइफ में चल क्या रहा है। अब एक्ट्रेस को सिन्दूर फ्लॉन्ट करते हुए देख ऐसा लग रहा है जैसे उनके और निखिल के बीच सब ठीक हो गया है। दोनों ने अपनी लड़ाई सुलझा ली है। शायद यही कारण है कि अब वो सिन्दूर लगाए हुए नजर आ रही हैं। खेर अब सच क्या है ये तो एक्ट्रेस ही बता सकती हैं। फैंस को उनकी चुप्पी तोड़ने का इंतजार है।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
Dalljiet KaurDalljiet Kaur-Nikhil patel divorce rumors
Advertisement
Advertisement