whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Daljeet Kaur नहीं सह पा रहीं पति से अलग होने का गम! बार-बार सौतन से कर रहीं सवाल

Daljeet Kaur: दलजीत कौर अपने पति से अलग रह रही हैं। शादी के 10 महीने बाद ही एक्ट्रेस पति का घर छोड़कर वापस आ गई थी। अब दलजीत ने अपने पति का घर छोड़ने की वजह भी बता दी है और इसलिए वो इन दिनों लाइमलाइट चुरा रही हैं।
11:27 AM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
daljeet kaur नहीं सह पा रहीं पति से अलग होने का गम  बार बार सौतन से कर रहीं सवाल
Daljeet Kaur, Nikhil Patel

Daljeet Kaur: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी हां, एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, दलजीत अपनी शादी के 10 महीने बाद ही पति का घर छोड़कर वापस इंडिया आ गई थी। उस दौरान चर्चा हुई कि दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसलिए दलजीत देश वापस आ गई हैं। हालांकि इन खबरों पर दलजीत की तरफ से सफाई आई थी कि दोनों के बीच सब ठीक है और वो किसी काम से वापस आई हैं, लेकिन दलजीत के लेटेस्ट पोस्ट ने ना सिर्फ उनके पति की पोल खोल दी बल्कि एक्ट्रेस के वापस आने की असली वजह भी सामने आ गई है।

SN से फिर से किया सवाल 

दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट में अपनी सौतन यानी SN से फिर से सवाल किया है। जी हां, बीते दिन एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए कहा ''मेरे कपड़े, मेरा चूड़ा, मेरा मंदिर, मेरा हर समान वहीं है, मेरा घर वहीं है... मेरे बच्चे के कपड़े, किताबें और उम्मीद अपने पिता से... सब वहीं है... मेरा ससुराल.. मेरे हाथों से बनाई हुई तस्वीर दीवार पर... सब वहीं हैं, पति कह रहें हैं कि वो मेरा घर नहीं... कह रहे हैं कि शादी कभी हुई ही नहीं। क्या वो घर मेरा है? इतना ही नहीं बल्कि दलजीत ने SN से सवाल किया कि SN आपका क्या कहना है? क्या निखिल मेरे पति हैं? क्या आपके हिसाब से भी हमारी शादी नहीं हुई?''

Daljeet Kaur

Daljeet Kaur

पोस्ट के जरिए किया सवाल

हालांकि दलजीत ने इस पोस्ट को डिलीट तो नहीं किया है, लेकिन एडिट जरूर कर दिया है। जी हां, अब एक्ट्रेस के पोस्ट पर ये कैप्शन नजर नहीं आ रहा है। दलजीत के इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि दलजीत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने पति की करतूत के बारे में लिखा था। दलजीत का ये पोस्ट जैसे ही सामने आया, तो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया।

Daljeet Kaur

Daljeet Kaur

2023 में हुई थी शादी

एक तरफ जहां लोगों ने दलजीत का दिलासा दिया, तो दूसरी तरफ यूजर्स ने निखिल को ट्रोल भी किया। बता दें कि बीते साल 18 मार्च 2023 को दलजीत और निखिल की शादी हुई थी, जिसके बाद कपल की शादी की फोटोज ने इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट चुराई थी। हालांकि अब फिर से ये कपल चर्चा में आ गया है। देखने वाली क्या दलजीत और निखिल के बीच में सब ठीक हो जाएगा या फिर दोनों तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे?

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर की गोली मारकर हत्या, फिल्म इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो