होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Dalljiet Kaur की जिंदगी में पति की बेवफाई से आया तूफान, टूटे हुए दिल को कैसे संभाल रहीं एक्ट्रेस?

Dalljiet Kaur: एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर अपने क्रिप्टिक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी तन्हाई पर बात की है और इस समय के गुजरने की उम्मीद जताई है। 
02:53 PM Sep 29, 2024 IST | Ishika Jain
Dalljiet Kaur
Advertisement

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर पति निखिल पटेल से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर कई खुलासे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने पति पर संगीन आरोप भी लगाए हैं और अपने दिल का दर्द भी कई बार बयां किया है। एक्ट्रेस ने कई बार पति की बेवफाई पर उन्हें लताड़ लगाई और अपनी सौतन को भी खरी खोटी सुनाई है। हाल ही में ऐसी भी खबरें सामने आई थीं दलजीत कौर के हसबैंड ने बिना तलाक के ही अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। इस बार दलजीत का रिएक्शन भी सामने आ गया है।

Advertisement

दलजीत कौर ने फिर किया क्रिप्टिक पोस्ट

हालांकि, काफी समय से दलजीत इस मामले पर कुछ भी नहीं बोल रही हैं। वो अपने काम पर फोकस कर पाजिटिविटी पर ध्यान लगा रही हैं। एक्ट्रेस यूट्यूब पर व्लॉग्स शेयर कर अपनी लाइफ की पल-पल की अपडेट भी दे रही हैं। इस बीच अब लम्बे समय बाद उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किए हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर लोगों का अटेंशन ग्रैब करने में कामयाब हो गई हैं क्योंकि उनके पोस्ट को अब उनकी टूटी हुई शादी से जोड़ा जा रहा है।

दुख में डूबीं दलजीत कौर

एक्ट्रेस की जिंदगी में आया तूफान!

आपको बता दें, सबसे पहले दलजीत ने अपनी एक सेल्फी शेयर की जिसमें वो कुछ उदास नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने जो गाना लगाया है वो उनके अकेलेपन का सबूत दे रहा है। ये एक इंग्लिश गाना है जिसके बोल हैं, 'There's just so much that I don't know right now, But I know, I know, I know The storms will come and go। And though I feel alone, This too shall pass।' यानी एक्ट्रेस खुद को अकेला महसूस कर रही हैं और उम्मीद कर रही हैं कि ये वक्त भी बीत जाएगा।

Advertisement

वायरल हुआ क्रिप्टिक नोट

यह भी पढ़ें: Honey Singh को मिला रिजेक्शन! कैमरे के सामने बच्ची ने करवा दी बेइज्जती

बेटे के लिए जोड़े दिल के टुकड़े

इसके अलावा उन्होंने एक हुए पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनका दर्द साफ नजर आ रहा है। इसमें लिखा है, 'ठीक हो जाओ क्योंकि तुम्हारे बच्चे तुम्हारा ब्रोकन वर्जन डिजर्व नहीं करते।' इस पोस्ट को शेयर करते हुए दलजीत कौर ने लिखा है कि वो भी इस बात से सहमति रखती हैं। अब उनकी दोनों पोस्ट को देख ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस 2 शादियां टूटने और हर बार प्यार में दिल तुड़वाने के बाद खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। फिर भी वो अपने बेटे के खातिर अपने आंसू छिपाकर हिम्मत रखने की कोशिश कर रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Dalljiet Kaur
Advertisement
Advertisement