whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है ये एक्टर जो जेल में काट रहा मौज? हत्यारों के साथ बैठकर कर रहा पार्टी, वीआईपी ट्रीटमेंट लेते हुए तस्वीर वायरल

Kannada actor Darshan Thoogudeepa VIP Treatment: कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो जेल के अंदर वाआईपी ट्रीटमेंट लेते हुए नजर आ रहे हैं।
09:13 PM Aug 25, 2024 IST | Himanshu Soni
कौन है ये एक्टर जो जेल में काट रहा मौज  हत्यारों के साथ बैठकर कर रहा पार्टी  वीआईपी ट्रीटमेंट लेते हुए तस्वीर वायरल
Kannada actor Darshan Thoogudeepa VIP Treatment

Kannada actor Darshan Thoogudeepa VIP Treatment: अपने ही फैन की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा के फोटो ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया। दरअसल एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक्टर दर्शन जो इस वक्त जेल में अंदर है वो वाआईपी ट्रीटमेंट ले रहे हैं। ये वायरल तस्वीर काफी हैरान कर देने वाली है। क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट

जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट ले रहे एक्टर दर्शन

एक वायरल तस्वीर में अभिनेता दर्शन जेल में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दर्शन जेल के अंदर एक पार्क जैसी जगह पर बैठकर कुछ पीते हुए नजर आ रहे हैं और सिगरेट के भी मजे लेते हुए दिख रहे हैं। अभिनेता के साथ कुछ दूसरे कैदी भी दिख रहे हैं।

दर्शन फिलहाल बेंगलुरु के परप्पना अग्रहरा केंद्रीय जेल में हत्या के मामले में बंद हैं। इस तस्वीर को लेकर अब जेल प्रशासन ने संज्ञान लिया है और उच्च अधिकारियों को बुलाया है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि तस्वीर में दिख रहा एक व्यक्ति, जो काले शर्ट में हैं, वो फेमस अपराधी विल्सन गार्डन नागा है जिसने बड़े-बड़े जुर्म को अंजाम दिया है।

दर्शन ने अपने ही फैन की हत्या की

दर्शन को हाल ही में 33 वर्षीय ऑटो चालक रेनुकास्वामी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था, जो दर्शन का ही फैन था। रेनुकास्वामी को 9 जून को बेंगलुरु में एक फ्लाईओवर के पास मृत पाया गया था। पुलिस के अनुसार रेनुकास्वामी की दर्शन के निर्देश पर एक गिरोह ने अपहरण कर हत्या कर दी, जिन्होंने कथित तौर पर अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेश भेजे थे।

पुलिस ने दर्शन और पवित्रा गौड़ा के अलावा 15 और लोगों को गिरफ्तार किया है। 21 अगस्त को बेंगलुरु की एक अदालत ने दर्शन, पवित्रा और बाकी लोगों की न्यायिक हिरासत को 28 अगस्त तक बढ़ा दिया है।

वायरल तस्वीर पर क्या बोले रेनुकास्वामी के पिता?

वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए रेनुकास्वामी के पिता शिवा गौड़ा ने राज्य सरकार से अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा, “जब दर्शन ने घर का बना खाना मांगा था, तब इसकी अनुमति नहीं दी गई थी। हम पुलिस और न्याय प्रणाली में विश्वास करते हैं। ये जानकर मैं बहुत हैरान हूं कि ऐसा हुआ। ये मेरे लिए चौंकाने वाली खबर है। मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि जांच करें और कार्रवाई करें।” उन्होंने आगे कहा, 'दर्शन को कोई पछतावा नहीं है कि उसने गलती की है।' हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की। इसके अलावा रेनुकास्वामी के पिता ने सीबीआई जांच की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें: ‘पुरुष के प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी मुझे’, अश्लील पिक्चर्स देख एक्ट्रेस के उड़े होश

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो