मर्डर केस: मशूहर एक्टर की जेल में कैसे कट रही जिंदगी? सामने आए 5 ताजा अपडेट

Darshan Thoogudeepa: रेणुकास्वामी मर्डर केस के मुख्य आरोपी दर्शन इस वक्त जेल में हैं। जेल में रह रहे दर्शन को हेल्थ परेशानियों की वजह से बैठने में दिक्कत हो रही है। इसलिए एक्टर ने जेल अधिकारियों से मांग की है कि उन्हें सर्जिकल चेयर दी जाए।

featuredImage
Darshan Thoogudeepa

Advertisement

Advertisement

Darshan Thoogudeepa: रेणुकास्वामी मर्डर केस अभी भी चर्चा में है। इस मामले में आरोपी कन्नड़ एक्टर दर्शन भी किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में दर्शन जेल से वायरल हो रही फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दर्शन का जेल में रहना मुश्किल हो रहा है। अब भई सलाखों के पीछे अपने कर्मों की सजा भुगत रहे दर्शन ने डिमांड ही कुछ ऐसी की है।

रेणुकास्वामी मर्डर केस में मुख्य आरोपी हैं दर्शन

ये तो सभी जानते हैं कि अभिनेता दर्शन इस वक्त जेल में बंद हैं। रेणुकास्वामी मर्डर केस में दर्शन मुख्य आरोपी हैं। हालांकि अब दर्शन ने जेल से मांग की है कि उन्हें पीठ की हड्डी में समस्या और कब्ज की शिकायत है और इस वजह से उन्हें नीचे बैठने में तकलीफ हो रही है। इसलिए दर्शन ने टॉयलेट के लिए सर्जिकल चेयर की डिमांड की है। दर्शन की इस मांग पर जेल अधिकारी इस पर विचार कर रहे हैं।

डॉक्टर कर रहे जांच

इतना ही नहीं बल्कि इस मामले में दर्शन के रिपोर्ट्स भी मंगवाई गई हैं। बेंगलुरु से एक्टर की हेल्थ रिपोर्ट्स आई हैं, जिनकी जांच डॉक्टरों द्वारा की जा रही है। गौरतलब है कि बीते दिन यानी संडे को भी दर्शन की जांच की गई है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि आज यानी सोमवार को उन्हें सर्जिकल चेयर दे दी जाएगी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि एक्टर को जेल का खाना भी रास नहीं आ रहा है।

जेल में कैसे जी रहे दर्शन?

संडे को एक्टर ने जेल का खाना खाया, लेकिन शनिवार को अभिनेता की वाइफ उनसे मिलने के लिए आई थीं। एक्टर की वाइफ ने उन्हें कुछ स्नैक्स भी दिए थे। साथ ही जानकारी मिली है कि दर्शन बैरक में ही टहलते हैं और रात को 9 बजते ही सो जाते हैं।

5 बड़े पॉइंट्स

  • दर्शन की मेडिकल रिपोर्ट्स एक्टर के परिवार ने डॉक्टरों को जांच के लिए दी हैं, जिनकी जांच की जा रही है।
  • आरोपी एक्टर दर्शन ने अपनी परेशानी बताते हुए डीआईजी के सामने पीठ और हाथ में दर्द की शिकायत रखते हुए सर्जिकल चेयर की डिमांड की है।
  • दर्शन की इस डिमांड के बाद स्टाफ नर्स और ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने एक्टर की जांच की। हालांकि ये बेहद नॉर्मल जांच थी। इसमें बीपी, शुगर जैसी छोटी हेल्थ परेशानियों की जांच की गई है।
  • आज यानी सोमवार को सीनियर डॉक्टर दर्शन की हेल्थ की जांच करेंगे।
  • बता दें कि दर्शन की मेडिकल रिपोर्ट्स के आधार पर ही आगे की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में सलमान खान पर ताजा अपडेट, शो की प्रीमियर डेट भी हुई रिवील

Open in App
Tags :