होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Pavithra Gowda हैं एक्टर Darshan की दूसरी वाइफ? वकील ने किया खुलासा

Pavithra Gowda, Darshan Thoogudeepa: रेणुकास्वामी मर्डर केस (Renukaswamy Murder Case) चर्चा में बना हुआ हैं। अब इस केस में दर्शन के वकील ने बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं कि दर्शन के वकील ने क्या कहा है?
11:24 AM Jun 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Pavithra Gowda, Darshan Thoogudeepa
Advertisement

Pavithra Gowda, Darshan Thoogudeepa: इन दिनों रेणुकास्वामी मर्डर केस (Renukaswamy Murder Case) को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है और आए दिन इसको लेकर कुछ ना कुछ नई बात सामने आ रही है। वहीं, अब इस केस में फिर से एक नया खुलासा हुआ है। जी हां, जबसे रेणुकास्वामी मर्डर केस चर्चा में आया है, तबसे ही पवित्रा गौड़ा को ना सिर्फ दर्शन की को-स्टार बल्कि उनकी पत्नी भी कहा जा रहा है। हालांकि अब इसका खुलासा खुद दर्शन के वकील ने कर दिया है। जी हां, पुलिस संग हालिया बातचीत में वकील ने इसको लेकर बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं कि क्या पवित्रा गौड़ा, एक्टर दर्शन की दूसरी वाइफ हैं या नहीं?

Advertisement

दर्शन के वकील ने किया खुलासा

दरअसल, दर्शन के वकील ने पहले अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस स्टेशन में उनसे मुलाकात की। फिर उन्होंने मीडिया ये पवित्रा और दर्शन के रिश्ते के बारे में बात की। जी हां, इस दौरान दर्शन के वकील अनिल बाबू ने कहा कि जबसे दर्शन अरेस्ट हुए हैं, तबसे मैं उनसे दो बार मिल चुका हूं। इसके अलावा मैं उनकी वाइफ, ससुराल और फैमिली के बारे में भी जानता हूं।

कौन हैं दर्शन की वाइफ?

इस बातचीत में अनिल बाबू ने आगे कहा कि कुछ लोगों को कहना है कि पवित्रा गौड़, दर्शन की दूसरी वाइफ हैं और इससे दर्शन की बीवी विजयलक्ष्मी परेशान है। अनिल ने कहा कि विजयलक्ष्मी सबको ये बताना चाहती हैं कि वो ही एक्टर दर्शन की कानूनी रूप से वाइफ है और उनके अलावा दर्शन की कोई और पत्नी नहीं है। बातचीत में अनिल ने बताया दर्शन और विजयलक्ष्मी का एक बेटा भी है और जहां तक बात पवित्रा की है, तो वो को-एक्टर और दर्शन की दोस्त हैं। इससे ज्यादा दोनों के बीच में कोई रिश्ता नहीं है।

Advertisement

दर्शन की कितनी बीवी?

अनिल ने आगे कहा कि अगर दर्शन और पवित्रा की शादी हुई होती, तो कोई रिकॉर्ड होता या कोई सबूत होता, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। कोई डॉक्यूमेंट, कोई सबूत नहीं है। अभिनेता ने सिर्फ विजयलक्ष्मी से शादी की है और वो ही दर्शन की इकलौती वाइफ हैं। इसके साथ ही अनिल ने पुलिस कस्टडी में दर्शन के हाल की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दर्शन ठीक हैं और उनकी हेल्थ को देखते हुए हम पुलिस की मौजूदगी में उनकी हेल्थ को लेकर ज्यादा सवाल नहीं कर सकते। अनिल ने बताया कि एक्टर के कंधे और टखने में दर्द है।

यह भी पढ़ें- पिता किराए पर देते थे टेंट, फिर कैसे एक आम बच्चा बना स्टार? Harsh Mayar की सफलता के पीछे कौन?

Open in App
Advertisement
Tags :
Darshan ThoogudeepaPavithra GowdaRenukaswamy Murder Case
Advertisement
Advertisement