whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पिता की तरह क्रिकेटर क्यों नहीं बनें Saif Ali Khan? Netflix के The Great Indian Kapil Show में खुलासा

Saif Ali Khan on The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो में सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म 'देवरा' का प्रमोशन करने पहुंचे, इस दौरान सैफ ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए।
10:08 PM Sep 28, 2024 IST | Himanshu Soni
पिता की तरह क्रिकेटर क्यों नहीं बनें saif ali khan  netflix के the great indian kapil show में खुलासा
कपिल शर्मा के शो पर सैफ का खुलासा

Saif Ali Khan on The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर पहुंचे, जहां दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों का जिक्र किया। इस दौरान कपिल शर्मा ने दोनों के साथ खूब मस्ती की। कपिल ने इस दौरान जूनियर एनटीआर के डायलॉग्स भी बोले। सैफ ने बताया कि क्यों वो अपने पिता की तरह एक क्रिकेटर नहीं बने और एक्टिंग की लाइन उन्होंने खुद के लिए चुनी।

Advertisement

सैफ अली खान ने सारा पर की बात

कपिल शर्मा के शो में सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म 'देवरा' का प्रमोशन करने पहुंचे थे, इस दौरान सैफ अली खान ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। सैफ ने बताया कि उनकी बेटी सारा अली खान उनसे कई बार प्रोजेक्ट्स को लेकर सलाह लेती हैं। इसके अलावा इब्राहिम की अभी पहली फिल्म रिलीज होनी है तो वो ज्यादा बात नहीं करते उसके बारे में।

Advertisement

पिता की तरह क्रिकेटर क्यों नहीं बने सैफ?

कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से पूछा कि आपके पास दो ऑप्शन्स थे, आपके पिता क्रिकेटर थे और मां लेजेंडरी एक्ट्रेस थीं, तो आपने एक्टिंग को ही क्यों चुना। इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ ने कहा कि लोग कहते थे कि मुझे एक्टिंग टैगोर फैमिली से मिली है। एक तो जो मेंटल फोकस की जरूरत थी क्रिकेट में, वो मेरे में नहीं था। दूसरा मेरा हमेशा से एक्टिंग में इंटरस्ट था। इसके साथ ही जूनियर एनटीआर ने भी बताया कि वो नेता की बजाय अभिनेता क्यों बने। सिर्फ 17 साल का था जब मेरी पहली फिल्म की ऑपनिंग हुई थी। मुझे हमेशा एक्टर ही बनना था और जब लोग आपकी फिल्म, एक्टिंग को एन्जॉय करते हैं तो आपको खुशी महसूस होती है।

Advertisement

श्रीदेवी हैं सैफ की फेवरेट एक्ट्रेस

शो के दौरान कपिल शर्मा ने सैफ और जूनियर एनटीआर से पूछा कि नॉर्थ और साउथ में उनकी फेवरेट एक्ट्रेसेस कौन हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए दोनों ही एक्टर्स ने कहा कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी हैं। इसके अलावा सैफ ने फेवरेट खाने के तौर पर इडली सांभर का नाम लिया।

यह भी पढ़ें: एक से ज्यादा लड़कों को डेट कर रही थीं Kalki Koechlin, एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो