Video Viral: पहले सिगरेट का फोटो, अब वीडियो कॉल, Darshan के VIP ट्रीटमेंट की खुली पोल

Darshan Thoogudeepa VIP Treatmeant in Jail: रेणुकास्वामी मर्डर केस के आरोपी दर्शन जेल में कैदी नहीं बल्कि एक मेहमान की तरह रह रहे हैं। जेल में एक्टर की पूरी खातिरदारी हो रही है।

featuredImage
Darshan Thoogudeepa

Advertisement

Advertisement

Darshan Thoogudeepa VIP Treatmeant in Jail: रेणुकास्वामी मर्डर केस को लेकर अब चर्चा कुछ कम हो गई थी कि अब फिर से ये केस सुर्खियों में आ गया है। रेणुकास्वामी मर्डर केस में आरोपी कन्नड़ एक्टर दर्शन का बीते दिन एक फोटो वायरल हुआ, जिसके बाद फिर से इस केस के बारे में बाते होने लगी। सोशल मीडिया पर दर्शन का जो फोटो सामने आया, वो जेल का है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर को आरोपी होने के बाद भी वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। इसके बाद अब जेल से दर्शन का वीडियो भी सामने आया है।

इंटरनेट पर सामने आया वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @RanadheeraGowda नाम के एक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया। इस पोस्ट में दावा किया गया कि ये वीडियो दर्शन का है, जो जेल से सामने आया है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शन वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं और बेहद खुश हैं।

जेल में मौज ले रहे दर्शन!

गौरतलब है कि बीते दिन भी जेल से दर्शन का एक फोटो वायरल हुआ था, जिसमें वो बैरक से बाहर नजर आए। सामने आए फोटो में दर्शन ना सिर्फ बैरक से बाहर थे बल्कि अपने दोस्तों संग मेज-कुर्सी लगाए बैठे थे और पार्टी कर रहे थे। इस फोटो के सामने आने के बाद सवाल उठे कि इतने बड़े हत्याकांड में आरोपी होने के बाद दर्शन को कैसे इतनी छूट मिल रही है कि वो पार्टी कर रहे हैं।

Darshan

रेणुकास्वामी मर्डर केस की ऑटोप्सी रिपोर्ट के खुलासे

गौरतलब है कि अभिनेता दर्शन पर रेणुकास्वामी की हत्या का आरोप है। दर्शन ने ना सिर्फ कथित तौर पर रेणुकास्वामी की हत्या की बल्कि उसके साथ इंसानियत की सारी हदें पार की। जी हां, रेणुकास्वामी मर्डर केस की ऑटोप्सी रिपोर्ट की मानें तो उसमें खुलासा हुआ था कि पहले रेणुकास्वामी को बांधा गया और फिर उसे लाठियों से पीटा गया।

Darshan Thoogudeepa

पवित्रा गौड़ा को लेकर हुआ पूरा बवाल

इसके बाद उसे बिजली के झटके भी दिए गए, जिसे उसे सदमा लगा और पीड़ित के अंडकोष तक फट गए थे। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया कि रेणुका का एक कान भी गायब था और उसका चेहरा भी कुत्तों ने आधा खाया हुआ था। बता दें कि कथित तौर पर सोशल मीडिया पर पवित्रा गौड़ा के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के बाद दोनों अभिनेताओं (दर्शन और पवित्रा) ने रेणुका स्वामी की हत्या की साजिश रची थी। हालांकि अब इस मामले में दर्शन के वीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर जांच हुई और जेल के 7 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- ‘मैं उस लेवल का नहीं हूं, लोग मेरा मजाक…’ Aamir Khan ने ऐसा क्यों कहा? Shahrukh-Salman के बारे में भी कह दी ये बात?

Open in App
Tags :