खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर यूट्यूबर की बेटी पैदा होने के बाद मौत के मुंह में समाई, परिवार को लगा सदमा

David Allen Daughter Died: यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर डेविड एलन ने अपनी महज पांच हफ्ते की बेटी लिली को खो दिया है। इस खबर को उन्होंने भारी मन से शेयर किया।
06:53 AM Aug 06, 2024 IST | Jyoti Singh
David Allen Daughter Died.

David Allen Daughter Died: दुनिया में जो आया है, उसका एक दिन जाना तय है लेकिन अगर ये दुनिया किसी नन्ही सी जान का वेलकम करे और कुछ हीन दिन में वो नन्ही जान मौत के मुंह में समा जाए ये सोचकर ही दिल दहल जाता है। मशहूर यूट्यूबर और टिक टॉक स्टार डेविड एलन कुछ ऐसे ही दर्द से जूझ रहे हैं। आलम ये है कि उनके परिवार को अपनी नन्ही जान की मौत से सदमा लग गया है। दरअसल, डेविड एलन ने एक महीने पहले ही अपनी बेटी लिली का वेलकम किया था। जन्म के सिर्फ पांच हफ्ते बाद ही लिली ने अपने परिवार और इस दुनिया से अलविदा ले लिया। इतनी छोटी सी बच्ची की मौत से डेविड पूरी तरह से टूट चुके हैं।

बेटी ने पांच हफ्ते के अंदर तोड़ा दम

बता दें कि टिक टॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर डेविड एलन अपने यूजरनेम ToTouchAnEmu के नाम से मशहूर हैं। उन्होंने बीते दिनों रविवार, 4 अगस्त को इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर इस दुखद खबर को शेयर किया। अपनी पोस्ट की शुरुआत में डेविड ने लिखा, 'मैंने अपनी लाइफ में कई बेहतरीन और मशहूर हस्तियों से मुलाकात की। शोज में गया और कई इंटरव्यू भी दिए। वो वाकई बढ़िया वक्त था।' इसके बाद उन्होंने अपनी पांच हफ्ते की बेटी की मौत की घोषणा भारी मन से की।

मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ

डेविड एलन ने पोस्ट में लिखा, 'मैंने अपनी जिंदगी में जो सबसे शानदार काम किया है, वो अपनी पत्नी जेसिका के साथ मिलकर अपनी बच्ची लिली का इस दुनिया में वेलकम करना था। करीब एक हफ्ते पहले वो पांच सप्ताह की थी, जब आधी रात में उसकी मौत हो गई।' डेविड ने बताया कि उनकी बेटी लिली का जन्म 21 जून को हुआ था, जबकि उसकी मौत 27 जुलाई को हो गई। हालांकि पोस्ट में डेविड ने बेटी की मौत की वजह का खुलासा नहीं किया है।

सदमे में परिवार

डेविड ने आगे बताया कि 'जितना हो सकता था, अपनी बेटी को खोने के लिए मैं उतना रोया। मुझे लगता है कि यह आसान नहीं है। मैं नहीं चाहता कि किसी के साथ ऐसा हो।' उन्होंने कहा कि इस दुखद घटना को शेयर करने के लिए मैंने एक सप्ताह तक इंतजार किया क्योंकि मैं हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। मुझे नहीं पता था कि इसके बारे में कैसे बात की जाए। बेटी की मौत से परिवार को सदमा लगा है। उन्होंने कहा कि अपने छोटे बच्चे को गले लगाओ और उसे मेरे लिए कसकर जकड़ लो।

Open in App