whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pushpa की एक्टिंग करते-करते David Warner को मिला बड़ा काम, SS Rajamouli संग बने Baahubali

David Warner: मशहूर बल्लेबाज डेविड वार्नर पर आजकल साउथ की फिल्मों का रंग चढ़ा हुआ है। इसका उदाहरण हाल ही में सामने आया वीडियो है। जी हां, सामने आए लेटेस्ट वीडियो में डेविड मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ नजर आ रहे हैं।
09:57 PM Apr 12, 2024 IST | Nancy Tomar
pushpa की एक्टिंग करते करते david warner को मिला बड़ा काम  ss rajamouli संग बने baahubali
David Warner, SS Rajamouli, image credit- Google

David Warner: मशहूर बल्लेबाज डेविड वार्नर पर साउथ की फिल्मों का अलग ही क्रेज है। इसका अंदाजा तो इसी से लगाया जा सकता है कि डेविड अक्सर साउथ की फिल्मों को लेकर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में पुष्पा 2 का टीजर आया तो डेविड ने इसे शेयर किया और इसकी तारीफ किए बिना भी नहीं रह पाए। वहीं, अब ऐसा लगता है कि डेविड पर साउथ का रंग चढ़ता जा रहा है। ऐसा हम नहीं बल्कि डेविड का सामने आया लेटेस्ट वीडियो कह रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

राजामौली के साथ नजर आए डेविड

दरअसल, हाल ही में डेविड का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। ये वीडियो एक विज्ञापन का है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली के साथ नजर आ रहे हैं। जी हां, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रेड के एक ऐड के लिए डेविड वार्नर को राजामौली की पॉपुलर फिल्म 'बाहुबली' की ड्रेस में देखा गया है। इस ऐड में डेविड की एक्टिंग बेहद कमाल की लग रही है और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सामने आए वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजामौली ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज से आईपीएल 2024 मैच के लिए टिकट की डिमांड की है, लेकिन डेविड इसके लिए राजामौली के सामने एक शर्त रखते हैं, जिसके चलते रियायती टिकट के बदले राजामौली को डेविड को अपनी फिल्म में शामिल करना होता है। इसके बाद वीडियो में देख सकते हैं कि राजामौली सोचते हैं कि फिल्म कैसे बनेगी? और लास्ट में वो डेविड को फिल्म के लिए मना कर देते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि डेविड एक खूबसूरत हसीना के साथ ठुमके भी लगा रहे हैं। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill के प्यार में पड़े Elvish Yadav! वीडियो में दिखा कपल का रोमांस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो