whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Taylor Swift ने Ryan Reynolds पर किया केस? 'डेडपूल 2' को लेकर रयान का बड़ा खुलासा!

Ryan Reynolds on Taylor Swift: रयान रेनॉल्ड्स ने दोस्त टेलर स्विफ्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रयान की मानें तो 'डेडपूल 2' की शूटिंग के दौरान टेलर ने उनपर केस कर दिया है, जबकि अभी कुछ समय पहले ही रयान ने टेलर का कॉन्सर्ट अटेंड किया है। इस रिपोर्ट में जानिए क्या है पूरा मामला।
11:43 AM Jul 21, 2024 IST | Himanshu Soni
taylor swift ने ryan reynolds पर किया केस   डेडपूल 2  को लेकर रयान का बड़ा खुलासा
Ryan Reynolds Interview on Taylor Swift

Ryan Reynolds on Taylor Swift: रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ रिलीज के लिए तैयार हैं। फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इस फ्रेंचाइज की पहली फिल्मों को भी ऑडियंस का खूब प्यार मिला था। रयान रेनॉल्ड्स इन दिनों इसी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। रयान एक के बाद इंटरव्यू दे रहे हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू में रयान ने टेलर स्विफ्ट को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

'डेडपूल 2' की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि टेलर को रयान पर केस करना पड़ा, एक्टर ने इस बात का खुलासा किया है। अब सवाल ये उठता है कि रयान और टेलर की तो बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी, अब अचानक ऐसा क्या हुआ कि टेलर को रयान पर केस करना पड़ा, जिसका जिक्र रयान ने इंटरव्यू में किया है। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।

Ryan Reynolds on Taylor Swift

Ryan Reynolds on Taylor Swift

रयान ने टेलर स्विफ्ट को लेकर किया मजाक

दरअसल ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ के प्रमोशन के दौरान रयान ने टेलर स्विफ्ट को लेकर एक बात कही। रयान ने मजाक करते हुए कहा कि टेलर ने उनके खिलाफ केस कर दिया क्योंकि उन्होंने 'डेडपूल 2' की शूटिंग के दौरान उनकी बिल्लियों की तस्वीरों को यूज किया था। आपको बता दें 'डेडपूल 2' के एक सीन में रयान के कैरेक्टर वेड ने एक टी-शर्ट पहनी थी जिसपर टेलर स्विफ्ट की बिल्लियों की तस्वीर छपी हुई थी। इसे लेकर रयान ने कहा कि हां मेरे किरदार की टी-शर्ट पर उनकी बिल्लियों की पिक्चर बनी हुई थी। इसके बाद जब रयान से पूछा गया कि क्या आपने इसके लिए टेलर स्विफ्ट से परमिशन ली थी तो रयान ने हंसते-हंसते कहा कि नहीं। मैंने इजाजत नहीं ली थी और इसके लिए उन्होंने मुझपर केस कर दिया था।

रयान बोले- मैं आगे से कभी ऐसा नहीं करुंगा

इसी पर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब आपका दोस्त ही आपके ऊपर केस कर दे तो बहुत मुश्किल हो जाता है इस बात को पचाना। टेलर स्विफ्ट के पास बहुत अच्छे वकील हैं, तो मैं तो कभी भी भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करुंगा।

टेलर स्विफ्ट का दीवाना है रयान का परिवार

आपको बता दें अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट के रयान रेनॉल्ड्स का पूरा परिवार दीवाना है। रयान की वाइफ और अमेरिकन एक्ट्रेस ब्लैक लिवली भी टेलर की बहुत अच्छी फ्रेंड हैं। रयान, ब्लैक और इनकी तीनों बेटियों ने इसी साल मई में हुए टेलर के कॉन्सर्ट को अटेंड किया था। रयान अपने कई इंटरव्यूज में टेलर स्विफ्ट की तारीफ कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Adnaan Shaikh की गेम हुई एक्सपोज, इन 4 कारणों ने बना दिया फुसकी बम!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो