whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फिल्म ही नहीं रियल लाइफ में भी मिला 'साइड रोल', इस एक्टर ने किसी और की बीवी संग बिताए 20 साल

Deepak Tijori: हिंदी सिनेमा का वो कलाकार जिसे ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि रियल लाइफ में भी 'साइड रोल' ही मिला। शादी के 20 साल बाद एक्टर को कुछ ऐसा पता लगा जिससे हर कोई हैरान रह गया। आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या था?
05:44 PM Aug 29, 2024 IST | Nancy Tomar
फिल्म ही नहीं रियल लाइफ में भी मिला  साइड रोल   इस एक्टर ने किसी और की बीवी संग बिताए 20 साल
Deepak Tijori

Deepak Tijori: फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कलाकार ऐसे होते हैं, जिनकी रियल लाइफ उनकी रील लाइफ जैसी होती है। अक्सर हम फिल्मों में देखते हैं कि हीरो और हीरोइन की लाइफ में कोई ना कोई तीसरा जरूर आता है, जिससे कहानी को नया रूप मिलता है और फिर कहानी की शुरुआत होती है। आज हम आपको हिंदी सिनेमा के उस कलाकार के बारे में बता रहे हैं, जिनकी रियल लाइफ में भी ऐसा ही कुछ हुआ। आखिर कौन है वो एक्टर? और उनके साथ क्या हुआ? आइए जानते हैं...

कौन है ये दिग्गज?

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा का पॉपुलर नाम दीपक तिजोरी है। जी हां, दीपक तिजोरी ही वो एक्टर हैं, जिनकी रियल लाइफ भी किसी फिल्म की कहानी के जैसी ही है। दीपक ने हिंदी सिनेमा को कई कमाल की फिल्में दी हैं। भले ही वो फिल्मों में साइड हीरो बनकर सामने आए, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि जब दीपक ने अपनी रियल लाइफ के एक किस्से का खुलासा किया, तो हर कोई हैरान रह गया।

क्या हुआ था दीपक के साथ?

दीपक तिजोरी ने अपनी वाइफ के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने शिवानी तोमर नाम की महिला से शादी की थी। साल 2017 में शिवानी ने उन्हें घर से निकाल दिया। दीपक ने बताया था कि बीते कुछ टाइम से उन दोनों के बीच में कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं और उनकी वाइफ को लगता था कि उनका अफेयर किसी और संग चल रहा है।

शिवानी ने पहले पति को नहीं दिया था तलाक

हालांकि इस केस में दीपक भी पीछे नहीं थे और अपनी पत्नी के लिए उन्होंने भी एक काउंसलर रखा हुआ था। इस बीच दीपक को कुछ ऐसा पता लगा, जिससे हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, दीपक को पता लगा कि जिस महिला को वो इतने दिन से अपनी वाइफ समझ रहे हैं, उसने तो अब तक अपने पहले पति को तलाक ही नहीं दिया।

फिल्मों की तरह रियल लाइफ में भी साइड रोल

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम के मुताबिक, जब इस कपल के तलाक की खबरें जोरों पर थीं, उस वक्त ये सामने आना कि दीपक पिछले 20 साल से जिसके संग रह रहे हैं उसका तो अभी तलाक ही नहीं हुआ, बहुत बड़ी बात थी। शिवानी ने बिना तलाक लिए ही दीपक संग शादी कर ली थी। रिपोर्ट्स में कहा गया कि शिवानी, दीपक की कानूनी वाइफ नहीं थी। कभी फिल्मों में साइड रोल्स के लिए फेमस दीपक को रियल लाइफ में भी साइड रोल ही मिला।

यह भी पढ़ें- वो एक्ट्रेस कौन-सी? जिस पर फिल्माया गया सबसे लंबा रेप सीन, फिल्म का नाम भी जान लें

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो