होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ranbir-Alia की Raha के नक्शे कदम पर Deepika-Ranveer की बेटी, इस मामले में हैं सिमिलर

Deepika’s daughter has this in common with Alia and Ranbir's Raha: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के नक्शे कदमों पर ही चल रही है। जी हां दोनों में अब सिमिलर चीज देखने को मिली है।
09:39 PM Oct 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Deepika’s daughter has this in common with Alia and Ranbir's Raha
Advertisement

Deepika’s daughter has this in common with Alia and Ranbir's Raha: बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने करीब एक महीने पहले अपनी नन्ही बेटी को जन्म दिया। लंबे इंतजार के बाद दोनों माता-पिता बने। इस नए अध्याय की शुरुआत के बाद से रणवीर तो कई इवेंट्स में दिखाई दिए हैं, लेकिन फैंस को मां बनने के बाद दीपिका की पहली झलक का इंतजार था। खासतौर पर 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च पर, लेकिन एक्ट्रेस के फैंस को निराशा हाथ लगी क्योंकि वो तो इवेंट पर नजर नहीं आईं। लेकिन उनके पति और फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह ने जरूर इवेंट में चार चांद लगा दिए। इस दौरान रणवीर ने बताया कि दीपिका इन दिनों अपने बच्चे की देखभाल में बिजी हैं और रात में पेरेंटिंग की जिम्मेदारी वो खुद संभाल रहे हैं।

Advertisement

फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं दीपिका

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणवीर सिंह ने बताया कि जब उनकी वाइफ और फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो वो उस वक्त प्रेग्नेंट थीं। रणवीर ने कहा कि इस लिहाज से उनकी बेटी का पहले से ही फिल्मी डेब्यू हो गया है। उनकी बेटी ने भी फिल्म में काम किया है। मजाक में रणवीर ने तो यहां तक कह दिया कि उनकी नन्ही बच्ची 'बेबी सिम्बा' है। इस तरह दीपिका और रणवीर की बेटी ने बिना जन्म लिए ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख लिया है।

आलिया-रणबीर की राहा भी कर चुकी हैं काम

इसी बीच एक बार आलिया भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग पेट में बेबी के साथ ही की थी। अपनी बेटी राहा कपूर के साथ प्रेग्नेंट हुईं आलिया भट्ट ने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। इतना ही नहीं आलिया ने बताया था कि जब वो शूटिंग कर रही थीं, तब उन्होंने राहा का पहला किक भी फील किया जो उन्होंने अपने पति रणबीर के साथ शेयर किया था।

Advertisement

इस लिहाज से देखा जाए तो दीपिका और आलिया दोनों ने ही अपने-अपने प्रोजेक्ट्स के दौरान प्रेग्नेंसी का अनुभव किया, जिससे उनकी बेटियां भी जन्म से पहले ही डेब्यू करने वालीं स्टाक किड्स बन गईं।

'सिंघम अगेन' को मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च होने के 24 घंटे के अंदर ही कमाल का रिकॉर्ड बना लिया है। दरअसल ट्रेलर यूट्यूब के 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले इंडियन ट्रेलर्स में टॉप 10 में एंट्री कर चुका है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 51 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और अभी इसे रिलीज हुए सिर्फ 1 दिन हुआ है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के इस कंटेस्टेंट के खिलाफ कई आपराधिक मामले, यूट्यूबर ने उठाए मेकर्स पर सवाल

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepika and Ranveer:Ranbir Aliaranbir alia daughter
Advertisement
Advertisement