खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Deepika Padukone ने मां बनते ही इंस्टाग्राम पर किया बदलाव? बेबी को लेकर दिया खास अपडेट

Deepika Padukone Baby Update: दीपिका पादुकोण ने मां बनने के बाद फैंस के साथ अपना लाइफ अपडेट शेयर किया है। एक्ट्रेस की जिंदगी कितनी बदल गई है अब उन्होंने वो सोशल मीडिया पर एक खास बदलाव के साथ बताया है।
01:23 PM Sep 15, 2024 IST | Ishika Jain
Deepika Padukone Baby Update
Advertisement

Deepika Padukone Baby Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने पहले बेबी को जन्म दिया है। 6 दिन पहले ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण ने एक पोस्ट शेयर कर अनाउंस किया था कि वो एक बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं। हालांकि, अभी तक कपल ने अपनी लाडली को लेकर कोई खास जानकारी शेयर नहीं की है। न तो रणवीर और दीपिका की बेटी का चेहरा देखने को मिला है और न उसका नाम अभी तक रिवील हुआ है।

Advertisement

दीपिका का बदला बायो

लेकिन अब दीपिका ने बेटी को जन्म देते ही अपने सोशल मीडिया पर एक खास बदलाव कर दिया है। अब ये बदलाव क्या है ये भी जान लेते हैं। बता दें, ये चेंज जो अब दीपिका ने किया है वो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिला है। एक्ट्रेस ने बेटी के जन्म के बाद ही अपने इंस्टाग्राम के बायो में एक खास बदलाव किया है। दीपिका का बायो अब उनकी लाइफ का एक खास अपडेट दे रहा है। साथ ही इस बायो में बेबी को लेकर भी जानकारी मिली है।

अब क्या कहता है दीपिका का नया बायो?

बता दें, दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट बायो में लिखा है, 'फीड, बर्प, स्लीप, रिपीट।' यानी अब वो पूरा दिन बस बेबी को ही संभालती रहती हैं। दीपिका की जिंदगी बेबी के ही इर्द-गिर्द गुजर रही है। न्यू मॉम बनते ही एक्ट्रेस मॉम ड्यूटी में लग चुकी हैं। उन्हें बार-बार बेबी को फीड करवाकर उसे सुलाना पड़ता है और अब कुछ दिन तक यही पैटर्न चलने वाला है। ऐसे में दीपिका को अपनी नींद सैक्रिफाइस कर बेबी का ध्यान रखना होगा।

दीपिका ने दिया लाइफ अपडेट

Advertisement

यह भी पढ़ें: Harshad Chopda 30 हफ्ते बाद पोस्ट शेयर कर बोले- ‘कठिन समय आशीर्वाद है…’, क्रिप्टिक नोट देख घबराए फैंस

कब होगा बेबी का फेस रिवील?

अब उनका ये बायो देखकर फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि बेबी को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस कितनी बिजी हैं। दीपिका का पूरा वक्त अपनी बेटी की देख-रेख में ही बीत रहा है। वहीं, अब फैंस एक्ट्रेस का बायो देखने के बाद उनके बेबी का फेस देखने की जिद कर रहे हैं। सभी को अब इस बेबी का चेहरा देखने की एक्साइटमेंट हो रही है। हालांकि, अभी तो ये कपल अपनी बच्ची का फेस रिवील नहीं करने वाला। आजकल तो ट्रेंड चल रहा है बेबी का फेस हाइड करने वाला और दीपवीर भी इसे ही फॉलो कर सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepika Padukone
Advertisement
Advertisement