Deepika Padukone ने पूरी की Ranveer Singh की ख्वाहिश, नेशनल टीवी पर बताया था बेटा चाहिए या बेटी

Deepika Padukone Ranveer Singh Baby: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पेरेंट्स बने हैं। इसी बीच अब रणवीर सिंह का वो वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वो बता रहे हैं उन्हें बेटे या बेटी में क्या चाहिए?

featuredImage
Deepika Padukone Ranveer Singh Baby

Advertisement

Advertisement

Deepika Padukone Ranveer Singh Baby: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लिए आज का दिन बेहद स्पेशल है। फाइनली आज इस कपल का इंतजार खत्म हो गया है और दोनों की लाइफ में एक नन्हा मेहमान आ गया है। दीपवीर अब पेरेंट्स बन चुके हैं। पेरेंट्स बनने की खुशी तो इन्हें है ही, लेकिन साथ ही रणवीर सिंह का एक बड़ा सपना भी आज पूरा हो गया है। दीपिका ने आज उन्हें वो तोहफा दिया है जिसके लिए वो सालों से मन्नत मांग रहे थे।

जब रणवीर ने बताया था बेटा चाहिए या बेटी

दरअसल, अब रणवीर सिंह का एक पुराना क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने टीवी शो में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी? दरअसल, रणवीर सिंह जब The Big Picture होस्ट कर रहे थे तब उन्होंने नेशनल टीवी पर एक ख्वाहिश रखी थी जिसके बाद फैंस भी चौंक गए थे। एक्टर ने अपने बच्चे को लेकर इतनी खुलकर बात की थी कि फैंस सोच में पड़ गए थे कि अभी तो उन्होंने शादी की ही है और अभी से वो बेबी प्लानिंग करने लगे।

क्लिप में एक्टर की ख्वाहिश को लेकर हुआ खुलासा

दरअसल, इस शो में एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए रणवीर सिंह ने रिवील करते हुए कहा था कि 'भाई साहब आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी ना... आप उसके बेबी फोटोज देखो, मैं तो रोज कहता हूं एक ऐसी बेबी दे दे मुझे बस, मेरी लाइफ सेट हो जाए।' अब उनका ये क्लिप वायरल हो गया है। रणवीर सिंह को शुरू से एक बेटी चाहिए थी और अब दीपिका ने उनकी ये विश भी पूरी कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल को एक बेटी हुई है और दोनों बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone बनीं मां, Ranveer Singh के घर आया बेटा या बेटी?

दीपिका ने पूरा किया रणवीर का सपना

रणवीर सिंह बेटी के पिता बनने के बाद खुशी के मारे फुले नहीं समां रहे हैं। लगता है भगवान ने उनकी ये इच्छा पूरी कर के उनकी खुशियां दौगुनी कर दी हैं। वहीं, अभी तक कपल का कोई पोस्ट सामने नहीं आया है और फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। हर कोई इस वक्त रणवीर और दीपिका की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इतंजार करते हुए इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजरे गड़ाए बैठा है।

Open in App
Tags :