whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Deepika Padukone ने कॉपी किया Orry का सिग्नेचर पोज, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

Deepika Padukone, Orry: सोशल मीडिया पर इस टाइम एक फोटो वायरल हो रही है, जो हर किसी का ध्यान खींच रही है। इंटरनेट पर वायरल हो रही इस फोटो की गॉसिप टाउन में भी जमकर चर्चा हो रही है।
09:56 AM Jul 15, 2024 IST | Nancy Tomar
deepika padukone ने कॉपी किया orry का सिग्नेचर पोज  इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर
Deepika Padukone, Orry

Deepika Padukone Copied Orry Signature Pose: बॉलीवुड सेलेब्स के चहेते 'ओरी' जहां भी जाते हैं, वहां अपना सिग्नेचर पोज देना नहीं भूलते। फिर चाहे अंबानी परिवार का कोई इवेंट हो या फिर कोई और फंक्शन। सोशल मीडिया पर ओरी के इस पोज की खूब चर्चा भी होती है। पिछले दिनों ओरी अनंत-राधिका की शादी में बिजी थे। कपल की शादी में ओरी ने खूब फोटोज खिंचवाए और वीडियो बनवाए, लेकिन इंटरनेट पर ओरी की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जो लोगों को ध्यान खींच रही है।

दीपिका ने कॉपी किया ओरी का सिग्नेचर पोज 

दरअसल, अनंत-राधिका की शादी में कई बड़ी हस्तियां आई थीं। पूरा बॉलीवुड सदी की सबसे महंगी शादी का गवाह बना। जाहिर-सी बात है कि इतना बड़ा इवेंट हो और इतने सारे सितारों के बीच ओरी अपना सिग्नेचर पोज न दें। जी हां, अनंत-राधिका की शादी से ओरी के की फोटोज सामने आए, जिसमें वे सेलेब्स के साथ अपना सिग्नेचर पोज देते नजर आए, लेकिन जब बात दीपिका पादुकोण की आई तो एक्ट्रेस ने पूरा मामला ही पलट दिया। एक्ट्रेस ने ओरी का सिग्नेचर पेज कॉपी कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

जी हां, दीपिका पादुकोण ने ओरी के सिग्नेचर पोज को कॉपी करते हुए उन्हीं के साथ फ्लॉन्ट किया। वायरल फोटो में साफ देखा जा सकता है कि दीपिका, ओरी के सीने पर हाथ रखकर बेहद कातिल नजरों के साथ पोज दे रही हैं। दोनों का यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही नेटिंजस इसके जमकर मजे भी ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

यूजर्स ने ऐसे लिए दीपिका-ओरी के मजे

एक यूजर ने वायरल फोओ पर कमेंट करते हुए लिखा कि वाह क्या बात है, दीपिका ने ओरी को ही कॉपी कर लिया। दूसरे यूजर ने लिखा कि ओरी का सिग्नेचर पोज दीपिका ने ले लिया। तीसरे यूजर ने कहा कि इसको कहते हैं जैसे को तैसा। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स वायरल फोटो को देखकर कर रहे हैं और दीपिका-ओरी दोनों के खूब मजे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

अंनत-राधिका की शादी

गौरतलब है कि 12 जुलाई से अनंत-राधिका की शादी के फंक्शन चल रहे थे। न सिर्फ फिल्मी दुनिया के सितारे, बल्कि देसी-विदेशी मेहमान अनंत-राधिका की शादी में आए। कपल की शादी में हर किसी ने अपना जलवा दिखाया। वहीं मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस शादी में अंबानी परिवार ने दिल खोलकर पैसा लुटाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है अनंत-राधिका की शादी में टोटल 5000 करोड़ रुपये का खर्चा आया है।

यह भी पढ़ें- नीला-पीला ही नहीं गुलाबी बैंड भी है…. Anant-Radhika की शादी में स्टार्स के हाथ पर बंधे बैंड का मतलब क्या?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो