चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कभी Deepika Padukone के प्यार में पागल थे Siddharth Mallya, क्यों हुआ था ब्रेकअप?

Deepika Padukone Siddharth Mallya Breakup: विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या एक वक्त पर दीपिका पादुकोण के साथ भी इश्क लड़ा चुके हैं। इस कपल का रिश्ता जितना चर्चित था, उतना ही कंट्रोवर्शियल इनका ब्रेकअप भी रहा। चलिए जानते हैं इन दोनों के अलग होने की क्या वजह थी।
12:04 PM Jun 18, 2024 IST | Ishika Jain
Deepika Padukone Siddharth Mallya Breakup
Advertisement

Deepika Padukone Siddharth Mallya Breakup: बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन संग शादी करने जा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं जैस्मीन से पहले उनका दिल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए धड़कता था? सिद्धार्थ माल्या एक वक्त पर दीपिका के इतने दीवाने थे कि ये दोनों खुलेआम लिप लॉक करने से भी परहेज नहीं करते थे। फिर अचानक इनके बीच कुछ ऐसा हुआ? जिसके बाद न सिर्फ इनका ब्रेकअप हो गया बल्कि दोनों ने एक-दूसरे पर सरेआम कीचड़ भी उछाला। चलिए जानते हैं आखिर इनका ब्रेकअप क्यों हुआ?

Advertisement

क्यों टूटा था सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण का रिश्ता?

बता दें, रणवीर सिंह से शादी करने से पहले दीपिका ने कई मशहूर मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स को डेट किया है। वहीं, एक बार दीपिका IPL मैच के दौरान सिद्धार्थ माल्या संग किस करते हुए दिखाई दीं और इनके रिलेशनशिप में होने के चर्चे तेज हो गए। अक्सर इन दोनों को साथ में कभी पार्टीज करते हुए तो कभी डिनर डेट पर जाते हुए देखा जाता था। इतना ही नहीं ये कपल एक-दूसरे पर प्यार लुटाने के लिए महंगे गिफ्ट्स भी देने से पीछे नहीं हटता था। लेकिन फिर दीपिका को एक शिकायत हुई जिसके बाद इन दोनों का रिश्ता ताश के पत्तों की तरह बिखर गया।

दीपिका पादुकोण को भी डेट कर चुके हैं सिद्धार्थ माल्या

ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस को बताया गोल्ड डिगर

कहा जाता है कि दीपिका को इस बात से परेशानी थी कि इनके लंच और डिनर डेट्स के बिल हमेशा उन्हें ही भरने पड़ते थे। बिल आते ही सिद्धार्थ माल्या अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण को उसे चुकाने को कहते थे और इस बात से एक्ट्रेस काफी शर्मिंदगी महसूस करती थीं। ऐसे में बेहद बुरे नोट पर इनका रिश्ता खत्म हुआ और सिद्धार्थ ने दीपिका पर कई ऐसे आरोप लगाए, जिसे सुनकर एक्ट्रेस के फैंस का भी खून खोल उठेगा। सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका को ब्रेकअप के बाद गोल्ड डिगर तक कह दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अमेरिकी एक्टर को पंजाबी सिखाते दिखे Diljit Dosanjh, जेम्स ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

प्यार के आड़े आया पैसा?

उनका दावा था कि ब्रेकअप से पहले दीपिका का बर्ताव बदल गया था। उन्हें बिल भरने से प्रॉब्लम थी, जबकि सिद्धार्थ ने उन्हें साफ कहा था कि जब उनके पिता कर्ज चुका देंगे और सरकार उन्हें फ्री कर देगी, तो वो उन्हें ये पैसा लौटा देंगे, फिर भी दीपिका नहीं मानीं। सिद्धार्थ माल्या ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाया कि वो भूल गई हैं कि उन्होंने न सिर्फ दीपिका को महंगे डायमंड्स और बैग्स गिफ्ट किए हैं बल्कि वेकेशन पर भी पानी की तरह पैसा बहाया है। वो दीपिका और उनके दोस्तों के लिए भी पार्टियां रखा करते थे। हद तो तब पार हो गई थीं जब सिद्धार्थ माल्या ने कहा कि ब्रेकअप के बाद दीपिका उनके गिफ्ट किए हुए महंगे डायमंड्स वापस नहीं कर रही हैं।

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneSiddharth Mallya
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement