खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Deepika Padukone हुईं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, तेज बारिश में बेटी को लेकर निकलीं घर

Deepika Padukone Discharged: दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए अच्छी खबर है। अब एक्ट्रेस और उनकी बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रणवीर अपनी दोनों लेडीज को लेकर घर पहुंचने वाले हैं।
02:07 PM Sep 15, 2024 IST | Ishika Jain
Deepika Padukone Discharged
Advertisement

Deepika Padukone Discharged: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए गुड न्यूज है। एक्ट्रेस ने 6 दिन पहले ही अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया है। वहीं, अब फाइनली वो वक्त आ गया है जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी बेटी का घर पर भी ग्रैंड वेलकम करें। ऐसे में रणवीर-दीपिका के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज दीपिका को 6 दिन बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है। एक्ट्रेस अपनी बेटी को लेकर घर के लिए रवाना हो चुकी हैं। तेज बारिश के बीच वो बेटी को घर लेकर जा रही हैं।

Advertisement

दीपिका लाडली को लेकर निकलीं घर

सोशल मीडिया पर अब कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी लाडली को लेकर घर जा रहे हैं। हालांकि, वीडियो में न तो दीपिका पादुकोण और न ही उनकी बेटी का चेहरा नजर आ रहा है। लेकिन ये एक अच्छी खबर है कि एक्ट्रेस और उनकी नन्हीं परी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इसका मतलब ये है कि मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और अब दोनों इस काबिल हैं कि उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल सके।

गाड़ी में नहीं दिखी मां-बेटी की झलक

अब एक्ट्रेस के डिस्चार्ज की खबर बाहर आते ही सोशल मीडिया पर खुशी की लहर दौड़ गई है। बता दें, एक्ट्रेस को पूरी सिक्योरिटी के साथ घर ले जाया जा रहा है। एक साथ 3 गाड़ियां निकली हैं, अब इनमें से किस कार में दीपिका और उनकी बेटी है, उसे लेकर भी कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल फैंस तो बस यही सुनकर खुश हैं कि दीपिका घर जा रही हैं। अब घर पर उतरते हुए वो अपनी बेटी के साथ स्पॉट होती हैं या नहीं ये देखना होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone ने मां बनते ही इंस्टाग्राम पर किया बदलाव? बेबी को लेकर दिया खास अपडेट

फैंस कर रहे दीपिका को मिस

वैसे जब से दीपिका की डिलीवरी हुई है अभी तक उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो सामने नहीं आया है। ऐसे में फैंस इस न्यू मॉम को काफी मिस कर रहे हैं। उनकी बेटी का चेहरा तो फैंस देखना चाहते ही हैं, लेकिन दीपिका के दीदार के लिए भी उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब उनका ये इंतजार कब पूरा होता है वो देखना होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepika Padukone
Advertisement
Advertisement