whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Forbes 2024 की लिस्ट में बॉलीवुड की Highest Paid Actresses कौन? Kangana Ranaut किस नंबर पर?

Highest Paid Actress: हिंदी सिनेमा की हसीनाएं भी अब एक फिल्म के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। ऐसे में बी-टाउन की सबसे महंगी एक्ट्रेस कौन हैं? अगर आपके मन में भी ये सवाल है, तो ये ऑर्टिकल आपके लिए ही है। आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हसीना?
11:29 AM Jun 18, 2024 IST | Nancy Tomar
forbes 2024 की लिस्ट में बॉलीवुड की highest paid actresses कौन  kangana ranaut किस नंबर पर
highest paid actress

Highest Paid Actress: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी दीपिका पादुकोण (Highest Paid Actress) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है। जी हां, दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली है। एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर अक्सर नजर आ जाता है। वहीं, दीपिका पादुकोण अब एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। जी हां, जैसे ही दीपिका का नाम सुर्खियों में आया तो लोगों के मन में सवाल आया कि आखिर अब ऐसा क्या हुआ, तो भई आपको बता देते हैं कि दीपिका ने बी-टाउन की कई हसीनाओं को पछाड़ दिया है और अब वो सबसे ऊपर आ गई हैं।

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हसीना कौन?

दरअसल, आईएमडीबी की मदद से फोर्ब्स की एक लिस्ट के अनुसार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा दीपिका पादुकोण ने इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया है और इसी के साथ दीपिका हिंदी सिनेमा की 'हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस' की लिस्ट में पहले नंबर पर आ गई हैं।

कितनी फीस लेती हैं दीपिका पादुकोण?

वहीं, अगर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बात करें तो कथित तौर दीपिका एक फिल्म के लिए 15 से 30 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इस टाइम दीपिका बी-टाउन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हसीना हैं। अगर इस लिस्ट में दूसरे नंबर की बात करें तो दूसरे नंबर अभिनेत्री कंगना रनौत हैं। जी हां, कंगना रनौत अपनी हर फिल्म के लिए15 से 27 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं, अगर इस लिस्ट में तीसरे नंबर की बात करें तो ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। अभिनेत्री कटरीना कैफ इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। कहा जा रहा है कि कैटरीना भी एक फिल्म के लिए लगभग 15 करोड़ से 25 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं।

दीपिका ने किया कई बड़े बजट की फिल्मों में काम

इसके साथ ही अगर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बात करें तो वो इस लिस्ट में पांचवें नंबर है, जो बेहद हैरान करने वाला है। कथित तौर पर आलिया भट्ट अपनी एक फिल्म के लिए 10 से 20 करोड़ रुपये लेती हैं। इसी के साथ इस लिस्ट में कई अन्य एक्ट्रेसेस के नाम भी शामिल हैं। इस लिस्ट को देखकर तो ऐसा लग रहा है, जैसे बीता साल दीपिका के लिए बेहद कमाल का रहा है। ये तो सभी जानते हैं कि पिछले साल दीपिका ने कई बड़े की फिल्मों में काम किया था। ऐसे में उनका इस लिस्ट में शामिल होना तो लाजिमी था।

यह भी पढ़ें- अमेरिकी एक्टर को पंजाबी सिखाते दिखे Diljit Dosanjh, जेम्स ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो