whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Deepika Padukone की मां बनने के बाद कैसी है हेल्थ? न्यू बोर्न बेबी पर भी फैमिली ने दिया अपडेट

Deepika Padukone Health Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के मां बनने के बाद हेल्थ अपडेट सामने आया है। साथ ही उनकी बेटी कैसी हैं इसके बारे में भी फैमिली ने अपडेट दिया है। आइए जानते हैं अभिनेत्री और उनकी बेटी के हेल्थ अपडेट के बारे में...
12:59 PM Sep 29, 2024 IST | Nancy Tomar
deepika padukone की मां बनने के बाद कैसी है हेल्थ  न्यू बोर्न बेबी पर भी फैमिली ने दिया अपडेट
Deepika Padukone

Deepika Padukone Health Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया से दूर अपनी बेटी के साथ समय बिता रही हैं। हालांकि कभी-कभार वो इंस्टाग्राम पर मजेदार मीम्स और वायरल रील्स पोस्ट शेयर कर देती हैं। जबसे दीपिका ने बेटी को जन्म दिया है, तबसे ही एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर फैंस अपडेट चाहते थे, जो अब उनकी मां उज्जला पादुकोण और गोल्फर बहन अनीशा पादुकोण ने दे दिया है।

Advertisement

दीपिका की मां और बहन

दरअसल, शनिवार की रात को दीपिका की मां और बहन मुंबई में डिनर के लिए बाहर निकलीं। इस दौरान पैप्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर जब दोनों को देखा गया तो पैप्स ने उनको फोटोज खिंचवाने के लिए कहा। इस दौरान दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। साथ ही जब एक पैपराजी ने उनसे दीपिका और न्यू बोर्न बेबी की हेल्थ के बारे में पूछा तो उन्होंने इसका जवाब दिया।

पैप्स ने पूछा सवाल

पैप्स ने जब एक्ट्रेस और उनकी बेटी के बारे में पूछा, तो उन्होने हंसते हुए हां में सिर हिलाया और बताया कि दीपिका और उनके बेटी दोनों ही एकदम ठीक हैं। इसके बाद दोनों ने पैप्स को थैंक्स किया और अपनी कार में बैठकर घर के लिए निकल गईं। गौरतलब है कि दीपिका ने अपनी डिलीवरी के बाद इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी। इस रील में नए माता-पिता बनने की चुनौतियों को मजाकिया अंदाज में दिखाया गया था।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंटरनेट पर वायरल हुए थे वीडियो

मां बनने के बाद जब दीपिका पहली बार अस्पताल से घर गई। इस दौरान भी पैप्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया था। वैसे सामने आए फोटोज और वीडियो में दीपिका की साफ झलक तो नहीं दिखी, लेकिन दीपिका की हल्की-सी झलक ही नजर आई थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल हुए थे, जिन पर यूजर्स ने भर-भरकर प्यार लुटाया था।

Advertisement

फैंस को कपल की बेटी का नाम जानने की एक्साइटमेंट

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर के बच्चे का हर किसी को बेहद बेसब्री से इंतजार था। वहीं, अब फैंस को कपल की बेटी का नाम जानने के लिए बेहद एक्साइटमेंट बनी हुई है। देखने वाली बात होगी कि कपल अपनी प्यारी-सी बेटी का क्या नाम रखते हैं और कब उसे दुनिया के सामने रिवील करते हैं।

यह भी पढ़ें- KRK ने Guru Randhawa को कहा- 2 रुपये का एक्टर, दोनों के बीच क्यों चल रही जुबानी जंग?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो