Video: शाहरुख खान के करीब Ranveer-Deepika की 'मन्नत' कंप्लीट, देखें 100 करोड़ का आलीशान घर

Ranveer-Deepika New Home Video Viral: बॉलीवुड का क्यूट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। इस बीच दोनों का 100 करोड़ वाला आलीशान घर बनकर भी तैयार हो गया है।

featuredImage
Ranveer-Deepika New Home.

Advertisement

Advertisement

Ranveer-Deepika New Home Video Viral: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। फैंस कपल की ओर से दी जाने वाली गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि दीपिका और रणवीर का 100 करोड़ रुपये की कीमत वाला आलीशान घर बनकर भी तैयार हो गया है। मुंबई के बांद्रा स्थित इस घर में शिफ्ट होने के लिए दोनों काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फैंस भी कयास लगा रहे हैं कि शायद दीपिका और रणवीर पेरेंट्स बनने से पहले ही इस घर में गृह प्रवेश कर लेंगे। आपको बता दें कि दोनों का ये आलीशान घर शाहरुख खान के घर मन्नत के पास बनकर तैयार हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान के घर के पास मौजूद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का आलीशान घर बांद्रा बैंडस्टैंड पर स्थित बीच के सामने वाला क्वाडर्पलेक्स है, जो शाहरुख खान के घर मन्नत के काफी करीब है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका ये नया घर 11,266 वर्ग फीट और 1,300 वर्ग फीट की छत वाली जगह में बना हुआ है। ये इमारत की चार मंजिलों 16 से 19 तक पर मौजूद है। कथित तौर पर दीपिका और रणवीर के इस घर की कीमत 100 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: #Metoo आंदोलन मेरी देन पर महिलाओं ने मुझे ही…हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर बोलीं कंगना रनौत

आलीशान घर का वीडियो हो रहा वायरल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के इस आलीशान घर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स बिल्डिंग को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से कंपेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स कपल को उनके नए घर के लिए बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि कपल ने साल 2021 में भी अलीबाग में 22 करोड़ का एक बंगला खरीदा था। अब दोनों अपने बांद्रा स्थित नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं।

सितंबर में करेंगे पहले बच्चे का स्वागत

बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। उनकी डिलीवरी अगले महीने सितंबर में होना तय है। ऐसे में फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि कपल कब बच्चे के आगमन की जानकारी उनके साथ शेयर करते हैं। जाहिर है कि दीपिका और रणवीर ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों के बीच प्यार ने जगह बना ली। शादी के 6 साल बाद ये क्यूट कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है।

Open in App
Tags :