Deepika-Ranveer की बेटी का आया राशिफल, पापा या मम्मी किस पर गई हैं नन्ही परी?

Deepika And Ranveer Baby Girl Zodiac: सेलिब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बीते दिन अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। जन्म के बाद से कपल की बेटी का राशिफल सामने आ गया है।

featuredImage
Deepika-Ranveer Baby Girl Zodiac.

Advertisement

Advertisement

Deepika And Ranveer Baby Girl Zodiac: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावरफुल कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब पेरेंट्स बन चुके हैं। गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर कपल के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। रणवीर और दीपिका ने एक पोस्ट के जरिए कंफर्म करते हुए अपने फैंस को बताया कि वो बेटी के माता-पिता बन गए हैं। इस खुशखबरी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही कपल ने एक कोलैबोरेशन पोस्ट के जरिए गुड न्यूज शेयर की तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर लगातार कपल को बधाई मिल रही है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की नन्ही परी का नाम क्या होगा और वो अपनी मम्मी या पापा किस पर गई हैं? ये सब जानने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इस बीच नन्ही परी का राशिफल भी सामने आ गया है। एक्ट्रेस की बेटी के जन्म के आधार पर बताया जाता है कि वो कई मामलों में अपनी मम्मी के ऊपर गई हैं।

क्या कहता है राशिफल?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की नन्ही परी का जन्म 8 सितंबर, 2024 को गणेश चतुर्थी के मौके पर हुआ है। बॉलीवुड शादी की रिपोर्ट के मुताबिक, नन्ही परी के जन्म के समय के आधार पर राशिफल सामने आया है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कपल की बेटी की राशि कन्या (Virgo) होगी। इसके अलावा वो कई मामलों में अपनी मम्मी दीपिका पर गई होगी।

बताया जाता है कि राशि के आधार पर दीपिका और रणवीर की बेटी प्रैक्टिकल थिंकिंग से सोचने वाली और अपने फैसलों को लेकर काफी सिस्टमैटिक होगी। इसके अलावा वो अपनी मम्मी दीपिका पादुकोण की तरह ही दिमाग से ज्यादा दिल से सोचने वाली होगी और काफी परफेक्शनिस्ट होगी। राशिफल में यह भी बताया गया है कि दीपिका और रणवीर की बेटी दुनिया में अपने काम के बलबूते नाम कमाएगी। साथ ही साथ उसका स्वभाव काफी सौम्य और दयालु होगा।

यह भी पढ़ें: Vikas Sethi की मौत का असली सच आया सामने, पत्नी बोली- फंक्शन में गए थे तभी अचानक…

रणवीर का सपना हुआ सच

बता दें कि बेटी के आने से रणवीर सिंह का सपना सच हो गया है। एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने दिल की बात बयां करते हुए कहा था कि वो शुरू से चाहते हैं उनकी एक बेटी हो और एक्टर की इस विश को दीपिका पादुकोण ने पूरा कर दिया है।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में एक-दूसरे से शादी रचाई थी। दोनों का अफेयर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के सेट से शुरू हुआ था। शादी के 5 साल बाद इस कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

Open in App
Tags :