whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बीच Deepika और Ranveer पहुंचे एयरपोर्ट, क्या अंबानी के फंक्शन में हो रहे शामिल?

Deepika-Ranveer Spotted At Mumbai Airport: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गुरुवार को अपनी सबसे बड़ी खुशी को फैंस के साथ शेयर किया। कपल ने बताया कि वह इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बीच दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।
10:25 PM Feb 29, 2024 IST | Jyoti Singh
प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बीच deepika और ranveer पहुंचे एयरपोर्ट  क्या अंबानी के फंक्शन में हो रहे शामिल
Deepika Padukone and Ranveer Singh Spotted At Mumbai Airport. Photo Credit- Instagram

Deepika-Ranveer Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने आज सुबह ही अपने फैंस को गुड न्यूज दी। कपल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जिरए बताया कि वह इस साल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं और सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करते के लिए तैयार हैं। इस खबर के आने के बाद से ही सेलेब्स और फैंस रणवीर और दीपिका को बधाई दे रहे हैं। इस बीच कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। माना जा रहा है कि दोनों अंबानी परिवार में होने वाले फंक्शन में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर रवाना हो रहे हैं।

फैंस ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जब से अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गुड न्यूज फैंस को सुनाई है, उसके बाद से ही कपल को सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, रकुल प्रीत सिंह, भूमि पेडनेकर समेत कई बी-टाउन सेलेब्स ने रणवीर और दीपिका को पेरेंट्स बनने के लिए बधाई दी है। वहीं कपल के फैंस भी अपनी खुशी जताने से पीछे नहीं रहे। उन्होंने रणवीर और दीपिका को सोशल मीडिया पर भर-भरकर बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre Wedding: मार्क जुकरबर्ग से शाहरुख खान तक, महंगी गाड़ियों से जामनगर पहुंचे ये सेलेब्स

वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने गुरुवार की सुबह अपने फैंस को खुशखबरी दी और शाम को ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हा है, जिसमें कपल एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आया। खास बात ये है कि वीडियो में कपल मैचिंग कलर के कपड़े पहने हुए एक-दूसरे को ट्विनिंग करते नजर आ रहा है। दरअसल, रणवीर और दीपिका ने व्हाइट कलर के आउटफिट पहने हैं।

फैंस ने कपल के साथ काटा केक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे और अपनी कार से बाहर निकले तो पैपराजी ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। वहीं कपल के फैंस भी उन्हें बधाई देने से पीछे नहीं रहे। इस बीच कुछ फैंस ने दीपिका और रणवीर को फूलों का गुलदस्ता भी दिया और साथ में केक भी काटा। वीडियो में दीपिका पादुकोण के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। दोनों के चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी साफ नजर आ रही है।

ये सेलेब्स भी बनेंगे पेरेंट्स

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। एक्ट्रेस के डिलीवरी मंथ की बात करे तो सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी। इस वक्त दीपिका पादुकोण दो महीने की प्रेग्नेंट है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से पहले इंडस्ट्री के कई कपल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। एक्ट्रेस यामी गौतम भी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इसके अलावा ऋचा चड्ढा-अली फज़ल और वरुण धवन-नताशा दलाल भी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो