होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सोनोग्राफी रिपोर्ट फ्लॉन्ट करते दिखे Ranveer- Deepika? क्या है वायरल तस्वीर का सच?

Deepika Padukone Ranveer Singh Sonogram: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा में आ गई है। इसमें कपल अपनी सोनोग्राफी फोटो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। फोटो देखने में जितनी इंटरेस्टिंग है अब उसे लेकर उतने ही सवाल उठ रहे हैं। चलिए जानते हैं ऐसा इस फोटो में क्या है।
03:42 PM May 16, 2024 IST | Ishika Jain
Deepika Padukone Ranveer Singh Sonogram
Advertisement

Deepika Padukone Ranveer Singh Sonogram: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस इस वक्त खुशी से झूम रहे हैं। जबसे ये अनाउंसमेंट हुई है कि कपल अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने वाला है, फैंस बेसब्री से बेबी के आने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, वो इस बात से निराश थे कि अभी तक दीपिका का बेबी बंप नजर क्यों नहीं आ रहा। इसकी वजह से लोगों ने अटपटे कयास भी लगाने शुरू कर दिए कि दीपिका प्रेग्नेंट नहीं हैं, वो सरोगसी के जरिए बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

Advertisement

सोनोग्राफी तस्वीर वायरल

इन अफवाहों के बीच अब रणवीर और दीपिका की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस फोटो को देख इनके फैंस बेहद खुश हो गए हैं। आज किसी की खुशी का ठिकाना नहीं है। दरअसल, अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इसमें ये कपल अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट की फोटो फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि एक कपल है जिसने व्हाइट टी-शर्ट में ट्विनिंग की है। इस फोटोशूट में दोनों ने कैप लगा रखी है और उनकी कैप पर मॉम-डैड लिखा हुआ है।

खास तरीके से दिखाई होने वाले बच्चे की झलक

दोनों के ही चेहरे इस तस्वीर में नजर नहीं आ रहे। लेकिन लड़की की स्माइल की एक झलक दिखाई दे रही है। इस डिंपल वाली स्माइल को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो दीपिका हैं। वहीं कपल एक-दूसरे को हग कर रहा है। दीपिका ने अपने हाथ में होने वाले बच्चे की सोनोग्राफी फोटो पकड़ी हुई है। ये देखकर अब फैंस खुश हो गए लेकिन जैसे ही लोगों ने कपल का सोशल मीडिया हैंडल देखा तो वहां ऐसी कोई भी तस्वीर मौजूद नहीं है। जिसका मतलब साफ है कि ये तस्वीर इन दोनों ने तो शेयर नहीं की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने मुंबई की सड़कों को बनाया ‘मेट गाला’, लेटेस्ट वीडियो में दिखा हटके लुक

क्या है असलियत?

ये फोटो 'Halime Kucuk' नाम के सोशल मीडिया यूजर के अकाउंट से शेयर की गई है। 13 मई को इस तस्वीर को X अकाउंट पर शेयर किया गया है। अब ये फोटो डीपफेक है या फिर इस फोटो के जरिए कोई और कपल अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर रहा है? इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं नहीं है। लेकिन ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 29 फरवरी को घोषणा की थी कि वो सितम्बर 2024 में अपने बेबी का दुनिया में वेलकम करेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneRanveer Singh
Advertisement
Advertisement