whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘दीया और बाती हम’ की संध्या अब बनीं 'मंगल लक्ष्मी', बताया- कैसे बीते 5 साल, कैसा था हाल?

Deepika Singh: दीपिका सिंह ने हाल ही में अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि अब वो टीवी पर वापसी कर रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि लंबे टाइम से ब्रेक में उन्होंने क्या किया। दीपिका ने लंबे टाइम के बाद टीवी पर वापसी की है।
02:06 PM Feb 25, 2024 IST | Nancy Tomar
‘दीया और बाती हम’ की संध्या अब बनीं  मंगल लक्ष्मी   बताया  कैसे बीते 5 साल  कैसा था हाल
Deepika Singh, Image credit- Instagram

Deepika Singh: सिनेमा में कई सितारे ऐसे होते हैं, जिन्हें काम के लिए खूब संघर्ष करना पड़ता है। फिर चाहें वो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हो या फिर टीवी से। आज हम आपको टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पांच साल बाद कमबैक कर रही है। इस दौरान उन्होंने इस बारे में क्या कहा ये भी आपके साथ साझा करते हैं। आइए जानते हैं कि अपने करियर को लेकर क्या बोलीं हसीना और ये कौन हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'मंगल लक्ष्मी' से वापसी कर रही दीपिका

दरअसल, हम बात कर रहे हैं टीवी के मशहूर शो 'दीया और बाती हम' में संध्या राठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह की। जी हां, संध्या राठी के रोल से घर-घर मशहूर हुईं दीपिका सिंह अब लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं। दीपिका सिंह टीवी शो 'मंगल लक्ष्मी' से वापसी कर रही हैं। टीवी दर्शकों में इस शो के लिए अभी से एक्साइटमेंट है और दर्शक खुश हैं कि लंबे टाइम के बाद एक बार फिर से वो अपनी 'संध्या बींदणी' को मंगल के रोल में देखेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

किसी को लंबा कमिटमेंट नहीं देना चाहती- दीपिका

हाल ही में DNA को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की। दीपिका ने कहा कि मैं कई सालों से फिल्मों और ओटीटी के लिए ट्राई कर रही हूं। हालांकि मेरा इंटरेस्ट भी उधर ही है। एक्ट्रेस ने बताया कि इस बीच उन्हें कई शोज ऑफर हुए, लेकिन वो उन्हें नहीं करना चाहती थी। इसके पीछे दीपिका ने वजह बताई कि वो किसी को लंबा कमिटमेंट नहीं देना चाहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करियर में आगे बढ़ने के लिए तैयार दीपिका सिंह

इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे दीपिका ने कहा कि उन दिनों मैं ऑडिशी डांस भी सीख रही थी और इसके साथ ही अपने बेटे की भी केयर कर रही थी। दीपिका ने बताया कि ये सब उनके लिए कितना मुश्किल था। एक्ट्रेस ने कहा कि भले ही वो टीवी पर नहीं थी लेकिन इसके बाद भी उन्हें कम से कम दो से तीन घंटे ऑडिशी डांस को देने पड़ते थे। उन्होंने कहा कि मैंने सोच लिया था कि ऑडिशी डांस सीखने के बाद ही टीवी पर वापसी करूंगी। वहीं, अब दीपिका सिंह अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए एकदम तैयार हैं। फैंस में भी एक्ट्रेस को नए रोल में देखने के लिए एक्साइटमेंट बनी हुई है। हालांकि देखने वाली बात होगी कि क्या एक बार फिर से दीपिका दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी या नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें- नहीं रहे नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले फिल्ममेकर, कौन थे कुमार साहनी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो