खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Diljit Dosanjh कॉन्सर्ट के नाम पर स्कैम! दिल्ली पुलिस ने अलग ही अंदाज में किया अलर्ट, वायरल हुई पोस्ट

Diljit Dosanjh Dil-Luminati Concert: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट को लेकर दिल्ली पुलिस ने खास सूचना दी है। फैंस के लिए पुलिस का ये पोस्ट देखना बेहद जरूरी है, नहीं तो उनका भारी नुकसान भी हो सकता है।
05:30 PM Sep 16, 2024 IST | Ishika Jain
Diljit Dosanjh Dil-Luminati Concert
Advertisement

Diljit Dosanjh Dil-Luminati Concert: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। 26 अक्टूबर को सिंगर का DIL-LUMINATI India Tour का पहला कॉन्सर्ट होगा। दिल्ली में होने वाले दिलजीत दोसांझ के इस कॉन्सर्ट को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बयां नहीं की जा सकती। टिकटों को लेकर लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। दिलजीत दोसांझ को कॉन्सर्ट में गाते देखने के लिए फैंस के बीच ऐसा क्रेज है कि अब दिल्ली पुलिस को बीच में एंट्री लेनी पड़ी है।

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने दिलजीत के कॉन्सर्ट को लेकर किया पोस्ट

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम (Jawaharlal Nehru Stadium) में होने जा रहे इस म्यूजिकल कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए फैंस कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। ऐसे में टिकटों के महंगे प्राइस भी फैंस के क्रेज को कम नहीं कर पा रहे। धड़ाधड़ शोज की टिकटें बिक रही हैं। ऐसे में ऑनलाइन स्कैम के भी चांस बढ़ते जा रहे हैं। अब लोग टिकट खरीदने के चक्कर में किसी मुसीबत में न आ जाएं इसलिए दिल्ली पुलिस ने सिंगर के सभी फैंस को अलर्ट कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

क्रिएटिव अंदाज में दी चेतावनी

इस पोस्ट से दिल्ली पुलिस ने न सिर्फ लोगों को चौकन्ना किया है बल्कि उनका अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल, शो की तरह ही ये पोस्ट भी काफी एंटरटेनिंग है। अवेयरनेस बढ़ाने का उनका तरीका हर किसी को पसंद आ रहा है। दिल्ली पुलिस ने भीड़ की एक तस्वीर शेयर कर उस पर लिखा है, 'गाना सुनने के चक्कर में टिकट के लिए गलत लिंक पर पैसे पुसे देकर अपना बैंड न बाजवा लेना।' इसके बाद वीडियो में लिखा आता है, 'लिंक वेरीफाई करना, दिल्ली पुलिस केयर्स।' इसके पीछे दिलजीत का सुपरहिट गाना चल रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने जिसे रात 2 बजे तक करवाया था इंतजार, आज सामने से बुलाकर पूरी की ख्वाहिश

फैंस कर रहे दिल्ली पुलिस की तारीफ

इस पोस्ट को शेयर करते हुए पुलिस ने कैप्शन में लिखा है, 'पैसे पुसे बारे सोचे दुनिया, अलर्ट रहकर ऑनलाइन फ्रॉड से बचे दुनिया!' अब उनका ये स्पेशल स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उम्मीद है कि ये पोस्ट देखने के बाद फैंस ऑनलाइन फ्रॉड से सावधान हो जाएंगे, जो इन दिनों काफी ज्यादा हो रहा है। दूसरी तरफ अब सिंगर के फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर कह रहे हैं, 'भाई 2 पुलिस वाली टिकट दे दो।' तो किसी ने उनके स्टाइल पर कमेंट करते हुए कहा, 'जब आप प्रोफेशनल डिजिटल मार्केटिंग कोर्स करने के बाद पुलिस अधिकारी बन जाते हैं।' कोई बोला, 'दिल्ली पुलिस Dope है।'

Open in App
Advertisement
Tags :
diljit dosanjh
Advertisement
Advertisement