whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट के चलते कई रूट पर मिल सकता है ट्रैफिक, इन रास्तों पर गए तो बुरे फंसेंगे!

Diljit Dosanjh Concert Traffic Advisory: सिंगर दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के लिए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। आप भी अगले 2 दिन इन रास्तों पर जाने से बचें।
04:49 PM Oct 26, 2024 IST | Himanshu Soni
diljit dosanjh के कॉन्सर्ट के चलते कई रूट पर मिल सकता है ट्रैफिक  इन रास्तों पर गए तो बुरे फंसेंगे
दिलजीत दोसांझ

Diljit Dosanjh Concert Traffic Advisory: दिल्ली में 26 और 27 अक्टूबर को म्यूजिक के दीवानों के लिए एक खास मौका है, जब मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ का लाइव कॉन्सर्ट Dil-Luminati India Tour जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने जा रहा है। इस इवेंट को लेकर दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, ताकि इस खास मौके का मजा बिना किसी बाधा के लिया जा सके।

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

कॉन्सर्ट का समय शाम 7 बजे से 10 बजे तक रहेगा, जिसके लिए दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए गेट नंबर 2, 5, 6, 14 और 16 का इस्तेमाल करना होगा। वहीं  गेट नंबर 1 और 15 को इमरजेंसी सेवाओं के लिए रखा गया है। इस मौके पर यातायात पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया है कि वो जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, भीष्म पितामह मार्ग, लोधी रोड और लाला लाजपत राय मार्ग से दूरी बनाकर रखें, ताकि यातायात में कोई बाधा पैदा न हो।

Advertisement

दिल्ली में होगा मेगा कॉन्सर्ट

दिलजीत दोसांझ का ये कॉन्सर्ट न सिर्फ संगीत प्रेमियों के लिए एक बड़ा आयोजन है, बल्कि दिल्ली में रौनक भी लगने वाली है। इस दौरान शहर में कई मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्जन लागू किया जाएगा, जिससे लोगों को सहूलियत मिल सके। यातायात पुलिस ने सलाह दी है कि भीड़ से बचने के लिए लोग सार्वजनिक परिवहन का यूज करें।

Advertisement

यातायात पुलिस ने पार्किंग की व्यवस्था भी सुनिश्चित की है। पार्किंग स्थल जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम कॉम्प्लेक्स, सीजीओ स्कोप कॉम्प्लेक्स, सुनहरी पुला बस डिपो, सेवा नगर बस डिपो और कुशक नाला में निर्धारित किए गए हैं। ये व्यवस्था दर्शकों के लिए सुरक्षित अनुभव देने के लिए की गई है।

जेएलएन स्टेडियम के आस-पास रहेगा प्रतिबंध

इसके अलावा  26 और 27 अक्टूबर को शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक जेएलएन स्टेडियम के आसपास वाहनों के आवागमन पर बैन रहेगा। हालांकि इमरजेंसी सेवाओं जैसे पुलिस, एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड के लिए कोई रोक नहीं होगी। पुलिस ने सभी आपातकालीन वाहनों को सलाह दी है कि वो बीपी मार्ग और लोधी रोड से दूर रहें, ताकि ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाया जा सके।

दिलजीत दोसांझ के फैंस के लिए ये कॉन्सर्ट एक सुनहरा मौका है, जहां वो अपने पसंदीदा गायक के साथ जश्न मना सकेंगे। इस इवेंट के लिए सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं और दर्शकों की सुरक्षा और सुविधा का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के साथ दिवाली को हुआ था जानलेवा हादसा, आज भी याद कर सहम जाती हैं धक-धक गर्ल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो