होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Devara Box Office Collection: देवरा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया तांडव, जानें कितनी हुई कमाई

Devara Box Office Collection Day 1: जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'देवरा'  रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।
06:53 AM Sep 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Devara Box Office Collection.
Advertisement

Devara Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता के बाद लोगों की निगाहें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' पर टिकी हुई थीं। दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरते इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तांडव मचा दिया है। जाहिर है कि RRR के बाद से फैंस एनटीआर की सोलो रिलीज का इंतजार कर रहे थे।

Advertisement

करीब 6 साल बाद जूनियर एनटीआर अपनी सोलो फिल्म 'देवरा' लेकर आए हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही कमाल कर दिया है। आलम ये रहा है कि इसने पहले ही दिन ओपनिंग डे पर 'स्त्री 2' को पानी पिला दिया। आइए जानते हैं कि 'देवरा' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है।

ओपनिंग डे पर मचा तहलका

बता दें कि जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' के जरिए सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर ने अपना साउथ में डेब्यू किया है। इस फिल्म में जहां जाह्नवी एनटीआर के अपोजिट नजर आई हैं, तो वहीं सैफ ने इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है।

Advertisement

फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग में जो आंकड़े सामने आए थे, उससे ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर तहलका मचा देगी। अब जब फिल्म रिलीज हुई तो इसकी आंधी में 'स्त्री 2', 'युध्रा', 'खेल खेल में' और 'वेदा' जैसी कई फिल्में उड़ गईं।

यह भी पढ़ें: Devara ने रिलीज से पहले 'स्त्री 2' समेत 3 फिल्मों को छोड़ा पीछे, अपना रिकॉर्ड तोड़ने से चूके NTR

पहले दिन कितना रहा कलेक्शन

फिल्म 'देवरा' की रिलीज के पहले ही दिन इसकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गई है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 77 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से हिंदी भाषा में इसने 7 करोड़, कन्नड़ भाषा में 0.3 करोड़, तमिल भाषा में 0.8 करोड़ और मलयालम में 0.3 करोड़ की कमाई की है।

RRR के बाद पहली सोलो फिल्म

बता दें कि जूनियर एनटीआर इससे पहले एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में नजर आए थे। इस फिल्म की बात करें तो इसने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि 'देवरा' भी कमाई के मामले में पीछे नहीं है।

इसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 77 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब सबकी नजरें फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हुई है। बता दें कि इतनी धांसू कमाई करने वाली ये फिल्म जाह्नवी कपूर के करियर की पहली फिल्म है। इससे पहले उनकी किसी भी फिल्म ने ऐसी धांसू कमाई नहीं की थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
DevaraJr NTR Devara
Advertisement
Advertisement