whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Devara ने रिलीज से पहले 'स्त्री 2' समेत 3 फिल्मों को छोड़ा पीछे, अपना रिकॉर्ड तोड़ने से चूके NTR

Devara Advance Booking Report: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में 'स्त्री 2' समेत 3 फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
10:24 AM Sep 27, 2024 IST | Jyoti Singh
devara ने रिलीज से पहले  स्त्री 2  समेत 3 फिल्मों को छोड़ा पीछे  अपना रिकॉर्ड तोड़ने से चूके ntr
Devara Advance Booking Report.

Devara Advance Booking Report: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर दर्शकों के रिएक्शन सामने आने लगे हैं। जाहिर है कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की सुपर सक्सेज के बाद फैंस की नजरें 'देवरा' पर टिकी हुई थीं। फिल्म को लेकर जो प्रिडिक्शन की गई, इससे अनुमान लगाया जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ओपनिंग ले सकती है।

Advertisement

ऐसा इसलिए क्योंकि जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' ने एडवांस बुकिंग में छप्पर फाड़ कमाई की है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने अब तक 38.84 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। आलम ये रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी 'स्त्री 2' भी इस फिल्म से पीछे हो गई है। इसके अलावा 'देवरा' ने कई और फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है। हालांकि 2 फिल्मों का आंकड़ा तोड़ने में यह नाकामयाब रही है। आइए डालते हैं इस पर एक नजर...

स्त्री 2 का टूटा रिकॉर्ड

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 23.36 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसकी कमाई जूनियर एनटीआर की फिल्म से काफी पीछे है। इसके अलावा 'देवरा' ने साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'गोट' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 24.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Advertisement

वहीं 'बैड न्यूज' की बात करें तो sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशन और तृप्ति डिमरी की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 2.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ये कमाई भी 'देवरा' से पीछे है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Devara Prediction: 'देवरा' पहले दिन होगी 100 करोड़ के पार? देखें एडवांस बुकिंग कलेक्शन

इन 2 फिल्मों का नहीं तोड़ पाई रिकॉर्ड

एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट पर नजर डालें तो जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' ने भले ही 'स्त्री 2', 'गोट' और 'बैड न्यूज' का रिकॉर्ड तोड़ डाला हो लेकिन दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने में यह अभी भी पीछे रह गई है। इसने साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकामयाबी हासिल की है।

इसके अलावा जूनियर एनटीआर अपनी ही फिल्म 'RRR' का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए हैं। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, जहां 'कल्कि 2898 एडी' ने एडवांस बुकिंग में 55.11 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं 'RRR' ने रिलीज से पहले 58.73 की धांसू कमाई कर डाली थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो